तांडव के बाद अब सुनील ग्रोवर ने लॉन्च किया ये जबरदस्त गाना
तांडव के बाद अब सुनील ग्रोवर ने लॉन्च किया ये जबरदस्त गाना
Share:

एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने 'मट्टी की मां मट्टी मिल गई' टाइटल का एक सांग पेश किया है। यह गीत हिंसक जाट आरक्षण विरोध प्रदर्शनों के चलते 2016 में हरियाणा के व्यक्तियों ने क्या खोया, इसकी याद दिलाता है। सुनील ने इंस्टाग्राम पर लिखा, " 'मट्टी की मां मट्टी मिल गई' गाना ऐसा सॉग है, जो याद दिलाता है कि 2016 में हरियाणा हार गया तथा हर दंगे में हम क्या हारे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

गीत अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री, चीर हरण में सम्मिलित है, जो 2016 के आरक्षण विरोध के बारे में है। सुनील ने एक स्टेटमेंट में कहा कि, "यह गीत मेरे भीतर काफी सारी भावनाएं हैं यह गीत याद दिलाता है कि जिंदगी इतनी चंचल है तथा मानवीय संघर्ष बिना किसी वापसी के एक फैमिली को परेशान कर सकता है।" वही "इस खूबसूरत गीत को पेश करने के लिए मैं सम्मानित फील करता हूं, जो डॉक्यूमेंट्री 'चीर हरण' के अहसासों के साथ गूंजता है। मैं इस त्रासदी में ग्रसित सभी व्यक्तियों के लिए प्यार, शक्ति एवं शांति की कामना करता हूं।" गाना 29 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ने हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई वेबसेरीज़ 'तांडव' में किरदार निभाया है। वे फिलहाल इस सीरीज के प्रमोशन में बिसी हैं। हालांकि, इस सीरीज को लेकर नया विवाद भी पैदा हो गया है। निर्माताओं पर आरोप है कि उन्होंने हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया है। हंगामा बढ़ता देख इस वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सार्वजनिक तौर पर क्षमा मांग ली है। बता दें कि इस सीरीज को लेकर कई स्थान पर विरोध प्रदर्शन भी जारी है।

अंजलि भाभी के लिए आसान नहीं था 'तारक मेहता।।।' छोड़ना, कही यह बात

लोगों का मनोरंजन करने वाले टीवी अभिनेता ने खुद की माँ के साथ किया दुष्कर्म

कपिल के शो में आकर बोले पंकज उदास- 'इस उम्र में दूसरी शादी करवा दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -