कैटरीना कैफ से 2 मिनट बात करने के बाद विराट कोहली का हो गया था ऐसा हाल, कह डाली थी ये बात

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ को हाला ही में कोरोना ने अपने चपेटे में ले लिया है। अभिनेत्री ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी स्वयं प्रशंसकों को दी है। ऐसे में शायद ही प्रशंसकों को पता हो कि एक समय पर कैटरीना के भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली दीवाने थे। वह कैटरीना से बात करना स्वयं की कामयाबी बताते थे। इससे संबंधित विराट का एक वीडियो सामने आया है। दिल्ली के एक युवा लड़के से लेकर विश्व में सबसे अधिक फॉलो करने वालों की सूचि में विराट कोहली आज सम्मिलित हो गए हैं, किन्तु एक वक़्त था जब वह कैटरीना कैफ की सुंदरता के दीवाने थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Get well soon Tigress (@planetkatrinakaif)

वही इन दिनों क्रिकेटर विराट कोहली का एक ओल्ड वीडियो अचानक से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मैदान से अपनी सबसे बड़ी कामयाबी के बारे में चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ-साथ विराट कहते हैं कि कुछ वक़्त पहले कैटरीना कैफ ने उनसे 2 मिनट के लिए चर्चा की थी तथा वह उनके मुताबिक, मैदान से बाहर सबसे बड़ी कामयाबी है।

कैटरीना से चर्चा करना कामयाबी बताने वाले विराट के जीवन में अब सब कुछ बदल चुका है। खिलाड़ी ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली है। किन्तु आपको बता दें कि अनुष्का तथा कैटरीना कैफ बहुत अच्छी मित्र हैं तथा दोनों अक्सर एक-दूसरे की प्रशंसा करते हुए दिखाई देती हैं। वीडियो में विराट से कहा जाता है कि फील्ड के बाहर की उनकी कामयाबी क्या है तो वह बोलते हैं कैटरीना कैफ से दो मिनट बात करना। इस पर एंकर बोलती है सच में, तो विराट बोलते हैं इसमें झूठ क्या बोलना जो सच है वो है। 

प्रियंका चोपड़ा 74वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार शो को करेंगी होस्ट

जन्मदिन मनाते हुए रोने लगीं स्वरा भास्कर, वीडियो वायरल

अवॉर्ड शो में इरफान को मिला सम्मान तो फूट-फूट कर रोने लगे बेटे बाबिल, वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -