सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को दी एक महिला ने मर्डर की धमकी
सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को दी एक महिला ने मर्डर की धमकी
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मौत से हर कोई आहत हुआ है. वही सुशांत सिंह की मौत को करीब एक माह से अधिक हो गया है, परन्तु लोगों का आक्रोश अभी तक शांत नहीं हुआ है. सुशांत के निधन के पश्चात् कई सेलेब्स को नेपोटिज़्म के नाम पर ट्रोल किया गया. एक्टर की मृत्यु के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी निरंतर लोगों के निशाने पर रही हैं. और बात यहां तक पहुंच गई है, कि रिया को शारीरिक प्रताड़ना और मर्डर की धमकी मिल रही है. परन्तु काफी लम्बे समय से चुप बैठीं रिया ने अब इसका करारा जवाब दिया है.

बता दे, की रिया ने अपने यूज़र के एक मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक महिला उनके लिए बेहद अपशब्द कह रही हैं. मन्नत राओत नाम की महिला ने रिया को मैसेज किया है, की ‘मुझे यकीन है कि तुम्हारा यौन शोषण होगा और तुम्हारा खून कर दिया जाएगा. नहीं तो तुम सुसाइड कर लोगी. मैं बहुत जल्द ही कुछ लोगों को भेजूंगी जो तुम्हारा खून कर दें’. वही इस मैसेज को देखकर रिया बेहद दुखी है.

वही इस मैसेज पर रिया का खतरनाक गुस्सा फूटा है. एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस महिला को जमकर फटकार लगाई है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, की ‘मुझे लालची कहा गया... मैं शांत रही, मुझे कातिल कहा गया, मैं शांत रही... मुझे बेशर्म औरत कहा गया, मैं शांत रही..लेकिन मेरी चुप्पी ने आपको ये कहने का हक़ किसने दे दिया, कि यदि मैने आत्महत्या नहीं की, तो आप मेरा यौन शोषण और मर्डर करवा देंगी. आपने जो भी कहा है, उसकी गंभीरता के बारे में आपको अंदाज़ा भी है? ये सब अपराध है. किसी को भी... मैं फिर दोहरा रही हूं किसी को भी इस प्रकार के हैरेसमेंट को नहीं झेलना चाहिए’. अपने इस पोस्ट को रिया ने साइबर क्राइम को भी टैग किया है, और महिला के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. अब इस मामले पूरी जाँच की जाएगी.

नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम को मिलेगी कड़ी टक्कर

कोरोना पॉजिटिव मिला इस मशहूर एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड!

शेखर कपूर को लेकर हुआ खुलासा, सीबीआई जांच की मांग से हटे पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -