फिल्म हेरा फेरी 3 का निर्देशन करेंगे बागी 2 के डायरेक्टर
फिल्म हेरा फेरी 3 का निर्देशन करेंगे बागी 2 के डायरेक्टर
Share:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी 2 का सफल निर्देशन करने के बाद अब खबर है कि निर्देशक और कोरियोग्राफर अहमद खान के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गयी है. बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर में से एक हैं अहमद खान और उन्होंने कई अच्छी फ़िल्में इंडस्ट्री को दी हैं. 

अफवाहों के चलते माने तो अहमद खान कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'हेरा फेरी' का तीसरा पार्ट निर्देशित कर सकते हैं. दरअसल कुछ ऐसा है कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म 'हेरा फेरी' का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, हेरी फेरी 2 को नीरज वोरा ने बनाया था, जो इसका तीसरा पार्ट भी बनाने वाले थे लेकिन उनके निधन के बाद फिल्म अटक गई. लिहाजा, अब निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को अब नए निर्देशक की तलाश है. 

खबरों के मुताबिक तो बागी 2 के निर्देशक अहमद खान को हेरा फेरी 3 का निर्देशन करने के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है. फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल कीपुरानी सुपरहिट तिकड़ी उन्हीं किरदारों के साथ नज़र आएगी तो साथ ही अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और नाना पाटेकर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे..

बीच में खबर आयी थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे हालांकि अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि अक्षय ने इस प्रॉजेक्ट को अपना ग्रीन सिग्नल दे दिया है और फिल्म को जल्द ही फ्लोर पर लाया जा सकता है.

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

ट्विंकल खन्ना के बाद रवीना टंडन ने दिया सोशल मीडिया को लेकर बयान

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -