उत्तर प्रदेश: अरबपति बनने के चक्कर में 350 करोड़ की मांगी रंगदारी

Jul 31 2020 01:59 PM
उत्तर प्रदेश: अरबपति बनने के चक्कर में 350 करोड़ की मांगी रंगदारी

आगरा: पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में अपराधियों द्वारा कई घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. वही इस बीच आगरा की नमक की मंडी स्थित फर्म पीसी चेन्स के मालिक मनोज गुप्ता से उनकी ही फर्म के कर्मचारी नरोत्तम चौधरी के बेटे भरत चौधरी (18) ने फोन पर धमकी देकर, 350 करोड़ की रंगदारी मांग ली. वो सर्विलांस की सहायता से बृहस्पतिवार को पकड़ में आया तो इसकी सुचना प्राप्त हुई है. 

अपराधी छात्र ने मित्र के डबल सिम वाले मोबाइल से एक सिम चोरी कर सराफ को धमकी देकर रंगदारी मांगी थी, जिससे पुलिस उस तक न पहुंच सके. वो रातोंरात अरबपति बनने के सपने देखता था. इसे पूर्ण करने के लिए यह इस घटना को अंजाम दिया. उसने सोचा था कि 350 करोड़ मांगूगा, तो 100 करोड़ तो मिल ही जाएंगे. कमला नगर रहवासी पीसी चेन्स के मालिक मनोज गुप्ता के फोन पर मंगलवार शाम लगभग साढ़े सात बजे उनके मोबाइल पर 350 करोड़ रंगदारी की धमकी आई. वो खौफ में आ गए है. 

साथ ही धमकी देने वाले ने स्वयं को बड़ा बदमाश बताया था, उसका अंदाज भी बेहद डरावना था. उन्होंने कोतवाली पुलिस को अपने बयान में बताया. राशि सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई. पुलिस को शक हुआ, कि यह कार्य किसी पेशेवर बदमाश का नहीं है. वही सीओ कोतवाली चमन सिंह चावड़ा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने सर्विलांस टीम को लगाया. जिस सिम से कॉल किया गया, वो नगला देवजीत रहवासी राहुल के नाम पर रजिस्टर्ड था. पुलिस राहुल तक पहुंच गई. साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच निरंतर जांच की जा रही है.

PAK बॉर्डर से सटे इस भारतीय गाँव में आज़ादी के 73 साल बाद भी नहीं है बिजली, इस 15 अगस्त को होगा रोशन

सुशांत राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल, फडणवीस बोले- CBI करे जांच

देश में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 55 हज़ार नए मरीज, 35 हज़ार की मौत