सोनू सूद के बाद SS राजामौली ने शिवा शंकर के देहांत पर जताया दुःख

साउथ मूवी इंडस्ट्री को उस वक़्त  गहरा झटका लगा, जब नेशनल अवॉर्ड विनिंग कोरियोग्राफर के शिवा शंकर के देहांत की सूचना सभी को मिली. इस खबर के आने के उपरांत मूवी इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैन्स के दिलों में भी सदमा बैठ गया है. के शिवा शंकर 72 वर्ष के थे. बीते कुछ वक़्त से वो कोरोना वायरस से संक्रमित थे और हैदराबाद में उनका उपचार किया जा रहा था. उन्हें हैदराबाद के IG हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. तबीयत अधिक खराब होने की वजह से उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया गया था.

सोनू सूद के अतिरिक्त बाहुबली के डायरेक्टर SS राजामौली ने शिवा शंकर के देहांत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है: "ये जानकर दुख हुआ कि शिवा शंकर मास्टर गारु का देहांत हो गया है. उनके साथ फिल्म मगधीरा में काम करने का यादगार अनुभव रहा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं."

कोरियोग्राफर के शिवा शंकर ने साउथ की कई सुपरहिट मूवीज में गानों को कोरियोग्राफ किया था. उन्होंने करियर की शुरआत वर्ष 1970 में की थी. वर्ष 2011 में नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किए गए थे. उन्हें ये अवॉर्ड राम चरण द्वारा अभिनित और SS राजा मौली द्वारा निर्देशित मूवी 'मगधीरा' के लिए मिला था. इस फिल्म में राम चरण के साथ काजल अग्रवाल ने लीड रोल निभाया था.

शिवा शंकर के निधन से टूटा सोनू सूद का दिल

'बिग बॉस' होस्ट करेगी 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी', सामने आया ये बेहतरीन प्रोमो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महेश बाबू की बेटी का डांस, हर कोई कर रहा तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -