नाइजीरिया की सदन में सांसदों के बीच आ घुसा सांप, फिर जो हुआ वो...

नाइजीरिया की सदन में सांसदों के बीच आ घुसा सांप, फिर जो हुआ वो...

आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब घटनाएं वायरल होती हैं और ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर इन दिनों फिर से वायरल हो रही है, जिसके बारे में जानकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, बात यह है कि नाइजीरिया के राज्य संसद भवन में जब गुरुवार के दिन सांसद पहुंचे तो वहां उन्हें एक ऐसे बिन बुलाया मेहमान मिला था, जिसके कारण सेशन को अनिश्चितकाल हेतु स्थगित करना पड़ा था और इस पूरी घटना के बाद दहशत का माहौल भी पैदा हो गया था. 

गुरुवार को नाईजीरिया की राज्य संसद भवन में एक सत्र के दौरान संसद की छत से एक सांप चैंबर के फर्श पर आ गिरा, जिसके बाद से ही सांसदों में डर पैदा हो गया और ओन्डो राज्य के सांसदों को अनिश्चितकालीन अवकाश लेने के लिए मजबूर होना पड़ा है. 

'ओन्दो स्टेट के सांसदों के प्रवक्ता ओलुगेंगा ओमोल द्वारा इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा गया है कि जब हम प्लेनरी में प्रवेश करने वाले थे, तो इसी दौरान एक बड़ा सांप चैम्बर से बाहर भागा जिसकी वजह से हम अंदर बैठ नहीं पाए और हमें जल्द से जल्द चैम्बर छोड़ना पड़ा. लेकिन संसद के कर्मचारियों द्वारा बाद में सांप को ढूंढ कर उसे मार दिया गया. एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो ओमोल ने बताया कि यह कक्ष विधायी व्यवसाय के लिए सुरक्षित नहीं है और इस कारण हमने सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला किया था. उनके मुताबिक, जब तक भवन का उचित कीट नियंत्रण नहीं हो जाता, सांसद वापस नहीं लौटेंगे.

Video : बारिश से बचने के लिए बिल्डिंग में घुसा कुत्ता, गार्ड ने पीट कर पहुँचाया कोमा में

5000 रूपए में ये मिलता है ये स्पेशल पान, जानें क्या है खासियत

Video : IIT bombay क्लासरूम में घुस आई गाय, मची अफरा तफरी

पूरे जीवन में 2 किलो लिपस्टिक लगा चुकी होती हैं महिलायें, जानें अन्य फैक्ट्स