यूपी में थप्पड़बाज महिला के बाद दिखा चप्पलबाज महिला का आतंक

यूपी में थप्पड़बाज महिला के बाद दिखा चप्पलबाज महिला का आतंक
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ को लोग तहजीब का शहर बोलते है. इस शहर के अदब की चर्चा देशभर में देखने के लिए मिलती है लेकिन बीते कुछ दिनों में लखनऊ गलत वजहों से चर्चा में बना हुआ है. पहले थप्पड़बाज महिला और अब चप्पलबाज महिला ने लखनऊ का पारा और भी बढ़ा रहा है. एक महिला ने चलती सड़क पर एक शख्स की चप्पलों से ऐसी पिटाई की है कि लोग महिला के विरुद्ध भड़क गए हैं. महिला एक शख्स को चप्पलों से पीटती हुई दिखाई दे रही है. निरंतर  चप्पल मार-मारकर शख्स का महिला ने बुरा हाल भी कर दिया है. जब महिला शख्स को पीटने में लगी हुई है, तब मौके पर पुलिस भी आ गई थी. आसपास ट्रैफिक जाम की स्थिति थी. महिला जमकर शख्स को पीट रही थी, कोई बचाने नहीं आ रहा था.

ट्विटर पर क्या बोले लोग?: लखनऊ में ऑनरोड हुए इस  केस ने लोगों की चिंता और भी ज्यादा बढ़ा दी है. ट्विटर पर लोग लिख रहे हैं कि जगह-जगह पहले बोर्ड लगा रहता था कि मुस्कुराइए आप लखनऊ में ही है. अब बोर्ड लगाना चाहिए कि थप्पड़ खाइए आप लखनऊ में हैं. 

 

जीतेंद्र जोशी नाम के एक शख्स ने खिलते हुए कहा है कि, 'तहजीब के शहर लखनऊ में इस तरह के वीडियो शर्मनाक हैं. थप्पड़बाज महिला के उपरांत चप्पलबाज महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.'

Youtube पर देखा था 'फांसी कैसे लगाते हैं?' वीडियो, अब कर लिया सुसाइड

डबल डेकर बस से टकराई बाइक, 100 मीटर तक घसीटता चला गया युवक

'मेरे साथ संबंध नहीं बनाया तो तेरी मम्मी-पापा को मार दूंगा', धमकी देकर 8वीं कक्षा से किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -