अपनी फिल्म की शूटिंग के बाद, अब शिवकार्तिकेयन करेंगे woman क्रिकेट का समर्थन
अपनी फिल्म की शूटिंग के बाद, अब शिवकार्तिकेयन करेंगे woman क्रिकेट का समर्थन
Share:

साउथ के जाने माने एक्टर  शिवकार्तिकेयन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने 2018 में फिल्म काना के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की थी, और अरुणराज कामराज द्वारा निर्देशित और ऐश्वर्या राजेश और सत्यराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत के लिए खेलकर इसे प्राप्त करने वाली क्रिकेट के प्रति एक लड़की भावुक थी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अब अभिनेता फिर से महिला क्रिकेट से जुड़ गया है, क्योंकि उसने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी महिला टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूतावास द्वारा एक वीडियो के लिए शूट किया है. वीडियो में बोलते हुए, शिव कार्तिकेयन कहते हैं कि सभी को सभी महिला चैंपियन का समर्थन करना चाहिए और वह फाइनल के रूप में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच चाहते हैं.
 
ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूतावास ने ट्वीट किया था "एक सप्ताह पहले तक @ T20WorldCup! हमारा #LedByWomen काउंटडाउन एक बहुत ही विशिष्ट अतिथि के साथ वापस आ गया है - तमिल फिल्म स्टार @ शिव_कार्तिकेयन! एक व्यक्ति जो अपने #cricket को प्यार करता है, और हम आपको # में शामिल होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं. LetsMakeHerstory अभियान! ”.

अल्लू अर्जुन का बड़ा बयान, कहा- 'मैं एक नृत्य-आधारित फिल्म करूंगा...'

कन्नड़ अदाकारा की तस्वीरें देख हो जाएगा पहचानना मुश्किल, यहाँ देखे फोटोज

चिरंजीवी के साथ जल्द अगली फिल्म में नज़र आएंगे हरीश शंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -