शिवांगी जोशी के बाद 'बालिका वधू 2' में होगी मोहसिन खान की एंट्री!
शिवांगी जोशी के बाद 'बालिका वधू 2' में होगी मोहसिन खान की एंट्री!
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के फेम कार्तिक मतलब मोहसिन खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अपने सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहते है. हर ट्रेंड को भी फॉलो करते दिखा देते  हैं. आपने उनके अभिनय को देखा ही हैं मगर इस बार आप उनका डांस देख दीवाने हो जाएंगे. मोहसिन खान ने पंजाबी गायक हार्डी संधू के लोकप्रिय एवं ट्रेडिंग सांग बिजली बिजली पर अपने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की हैं जिसमें वह ये रिश्ता क्या कहलाता है के कोरियोग्राफर हिमांशु गडानी संग नाचते दिखाई दे रहे हैं. 

वही ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है साथ ही मोहसिन की व्हाइट हुडी भी उनपर बहुत जच रही है. मोहसिन खान आने वाले दिनों में कई परियोजनों पर काम करने वाले हैं. कई म्यूजिक वीडियो की तैयारी में मोहसिन जुटे हुए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, मोहसिन टेलीविज़न के पुराने सीरियल बालिका वधू के दूसरे पार्ट में भी एंट्री ले सकते हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी बालिका वधू 2 में एंट्री कर चुकी है. ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी को प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है.

वही बालिका वधू में यदि दोनों साथ में आते हैं तो प्रशंसकों का उत्साह बना रहेगा. इससे पूर्व हाल ही में मोहसिन खान म्यूजिक वीडियो 'प्यार करते हो ना' में किरदार निभाते दिखाई दिए थे. इस सांग को प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. साथ ही ऑडियंस की पसंदीदा जैसमीन भसिन भी मोहसिन के साथ इस सांग में थीं.

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -