शहनाज गिल के बाद चमकी इस मशहूर एक्ट्रेस की किस्मत, सलमान खान ने जताई फिल्म करने की इच्छा
शहनाज गिल के बाद चमकी इस मशहूर एक्ट्रेस की किस्मत, सलमान खान ने जताई फिल्म करने की इच्छा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के दर्शक 'वीकेंड का वार' का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग्ग बॉस के घर के प्रशंसकों के बीच सलमान के 'वीकेंड का वार' का अलग ही क्रेज है। शो में सलमान अक्सर प्रतियोगियों की बैंड बजाते हैं। साथ ही वह शो में उपस्थित कलाकारों के साथ भी मस्ती करते हैं। इस बार भी वीकेंड का वार में कुछ ऐसा ही होगा। मगर इस बीच सलमान खान (Salman Khan) कुछ ऐसा भी बोलते हुए नजर आएँगे, जिसे सुनकर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के प्रशंसक खुशी में झूम उठेंगे। सलमान ने वीकेंड का वार में कई बार प्रियंका को फटकार लगाई है, जिस कारण सलमान खान पर प्रशंसक भड़के भी है। वहीं, अब सलमान खान ने प्रियंका संग काम करने की इच्छा जताई है।

दरअसल, बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में सिमी ग्रेवाल ने शो में एंट्री ली थी। इस के चलते उन्होंने प्रतियोगियों से खूब सारी बातें कीं। वहीं, अब 'वीकेंड का वार' में भी सिमी ग्रेवाल सलमान से ढेर सारी बातें करेंगी। इस के चलते वह सलमान से पूछेंगी कि वह बिग बॉस के किस प्रतियोगी के साथ काम करना चाहते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए वह प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लेंगे। उन्होंने जवाब में कहा है कि वह भविष्य में प्रियंका और साजिद खान के साथ काम करना पसंद करेंगे। बता दें कि सलमान खान बिग बॉस के कई प्रतियोगियों को अपनी फिल्मों में अवसर दे चुके हैं, जिसमें शहनाज गिल का नाम भी सम्मिलित है। शहनाज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देगी।

सीरियल 'उडारियां' से मशहूर हुई प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस में प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। शो में प्रियंका हर मुद्दे पर आवाज उठाती हैं तथा इसी कारण वह घर की मजबूत प्रतियोगी हैं। बिग बॉस के इस खेल में वह शिव ठाकरे को बराबर टक्कर दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर जनता की जान प्रियंका ट्रेंड में रहता है। इसी से साबित होता है कि प्रशंसक प्रियंका को बिग बॉस 16 की विनर बनाने की तैयारी कर चुके हैं।

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें! अब कैमरे के सामने ही बदल ली ड्रेस

इस मशहूर स्टार कपल ने दुबई में खरीदा आलिशान घर, देंखे VIDEO

VIDEO! गोद में बच्ची लिए रोती दिखीं 'दयाबेन', ऐसी हालत देख उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -