इंदौर में कड़ी पाबंदियों के बाद, बढ़ी संक्रमितों की संख्या
इंदौर में कड़ी पाबंदियों के बाद, बढ़ी संक्रमितों की संख्या
Share:

भोपाल: देशभर में जंहा कोरोना से छुटकारा मिलता हुआ नज़र आ रहा है, तो वहीं मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर अब भी जारी है. हर दिन इस वायरस के कारण हजारों लोग संक्रमित हो रहे है. तो वहीं इन बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए सरकार एक बार फिर  कड़े फैसले ले सकती है. 

लॉकडाउन के दौरान सुनसान रहीं इंदौर की सड़कें: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में रविवार को लॉकडाउन की वजह से सड़कों पर पूरे दिन सन्नटा रहा। इंदौर के DIG हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना  हैं, यह लॉकडाउन के पहले चरण की तरह था जब जरुरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद किया जा चुका था।

वंदे भारत मिशन के तहत 152 यात्रियों को लाया गया भारत: वंदे भारत मिशन के तहत एक नवजात सहित 152 यात्रियों को शारजाह, संयुक्त अरब अमीरात से इंदौर एयरपोर्ट लाए गए है। सभी को सरकार के आदेश के अनुसार क्वारंटीन किया जा रहा है।

अपराधी स्वप्ना सुरेश और संदीप नायर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव: केरल सोने की तस्करी का मामला के  अपराधी स्वप्ना सुरेश और संदीप नायर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। उन्हें आज विशेष NIA कोर्ट के समक्ष पेश किया जाने वाला है। NIA की डिमांड पर कोर्ट उनकी 10 दिन की हिरासत के लिए सोच सकता है।

इंदौर में कोरोना के 92 नए मामले: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में आज कोरोना के 92 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की शेष संख्या 5,352 पहुंच गई है। वहीं जिले में अब तक मरने वालों की कुल संख्या 269 है. 

इंडियन आर्मी को मिलेगी 'शूट तो किल' रायफल, आधा किलोमीटर दूर से ढेर होगा दुश्मन

सचिन पायलट की कांग्रेस को खुली धमकी, कहा - विधयक दल की बैठक में नहीं जाऊंगा

खतरे में गहलोत सरकार ! कांग्रेस के हाथ से फिसल सकता है एक और राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -