पति से अलग होने के बाद बच्चों से साथ समय बिता रही ये अभिनेत्री
पति से अलग होने के बाद बच्चों से साथ समय बिता रही ये अभिनेत्री
Share:

जेनिफर गार्नर हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है,  जो अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बीते बुधवार को अभिनेत्री को बेटी सेराफिना और बेटे सैमुअल के साथ कैलिफोर्निया के मूरपार्क में कद्दू बाजार में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच  जेनिफर गार्नर लाइट बीज़ कलर के स्लीवलेस जंपसूट में परफेक्ट दिखाई दी। इस लुक को उन्होंने बालों पर कैप और पैरों में सपोर्ट्स शूज के साथ पूरा कर रखा है। एक हाथ में फोन और जैकेट कैरी किए अभिनेत्री अपने दोनों बच्चों के साथ कद्दू बाजार ने गुजरती हुई जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

वहीं एक्ट्रेस के बेटा और बेटी अपनी मां के बगल में पोज देते हुए नजर आ रही है। इस बीच मां और उनके बच्चे हाथ में pumpkin भी कैरी किए दिखाई दिए। खबरों का कहना है कि गार्नर और एफ्लेक ने 2009 और 2012 में सेराफिना और सैमुअल का स्वागत किया। हालांकि, वर्ष  2015 में दोनों अलग हो गए थे और उन्होंने आधिकारिक तौर पर 2018 में तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे। तलाक के उपरांत भी कपल एक दूजे के काफी करीब है और दोनों अपने बच्चों की को-पेरेंट के तौर पर परवरिश करते हैं।

LOUIS VUITTON SHOW में पति संग स्पॉट हुई सोफी टर्नर

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहा है ये सिंगर, लाइव शो हुआ पोस्टपोन

जस्टिन की वाइफ हैली ने दिखाए अपने क्लीवेज, फैंस हो गए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -