सलमान के बाद अब इस सिंगर को सांप ने काटा, फोटो शूट करवाने के लिए लेटी थी गायिका
सलमान के बाद अब इस सिंगर को सांप ने काटा, फोटो शूट करवाने के लिए लेटी थी गायिका
Share:

हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को सांप के काटने की खबर सामने आई थी। ऐसे में इस खबर से फैंस बहुत परेशान हो गए थे। हालांकि, गनीमत यह रही कि सलमान को काटने वाला सांप जहरीला नहीं है। ऐसे में सलमान हॉस्पिटल में भर्ती होने के 6 घंटे उपरांत ही डिस्चार्ज कर दिए गए। एक्टर अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। बॉलीवुड  के उपरांत अब हॉलीवुड में भी ऐसा ही घटना सुनने को देखने को मिली है। दरअसल, इंटरनेशनल सिंगर मेटा का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने लगा है। इस वीडियो को देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए।

हाल ही में सिंगर ने अपने एक फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस डरा देने वाले वीडियो को साझा करते हुए सिंगर ने कैप्शन  भी दिया है, फिर कभी नहीं। मेटा ने यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा किया है। सामने आए इस वीडियो में सिंगर फोटो शूट कराती दिखाई दें रही है। शूट के लिए वह सांपों के साथ पोज करती हुई नज़र आ रहीं है।  इसी दौरान काले रंग का एक सांप अचानक उनकी ठोड़ी पर काट लिया है। सांप के काटने से मेटा बुरी तरह डर जाती हैं और उसे तुरंत उठाकर फेक देती है।

दरअसल, सिंगर तस्वीर शूट के लिए फर्श पर ही लेटी हुईं थीं। इसके साथ ही उनके ऊपर कुछ सांप रखे भी दिखाई दे रहे है। इस बीच वह काले रंग की लेस वाली ड्रेस  पहन रखी है। इसी बीच जैसे ही उनपर सफेद रंग का सांप रखा जाता है, पहले ही मौजूद काले रंग का सांप उन्हें काट लेता है। इस वीडियो को सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है। इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए मेटा ने लिखा, "आप सभी के लिए वीडियो बनाने के लिए किस हालात से गुजरना पड़ा।" 

 

अपने नए पेट के साथ काइली जेनर ने मनाया क्रिसमस

क्रिसमस पर रोमांटिक हुए निक और प्रियंका, वायरल हो गई तस्वीर

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -