युवती से लगातार दुष्कर्म करने के बाद , अश्लील फोटो किये वायरल
युवती से लगातार दुष्कर्म करने के बाद , अश्लील फोटो किये वायरल
Share:

हरियाणा। कैथल में युवक ने स्नैपचैट पर एक युवती से दोस्ती कर उसकी अश्लील फोटो ले ली। बाद में फोटो को वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का आरोप है कि इन सब के बाद भी आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

कैथल के पूंडरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को  शिकायत के दौरान बताया है , कि कुछ महीने पूर्व स्नैपचैट पर उसकी दिल्ली के रहवासी युवक दीपक के साथ दोस्ती हुई थी। वह उससे मिलने के लिए भी आया और इस दौरान आरोपी दीपक ने एक उसकी अश्लील फोटो ले ली थी।

युवती का कहना है कि इसके बाद दीपक ने उसके साथ 30 अक्टूबर 2022 से 30 जनवरी तक कई बार दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद उसने उसके द्वारा ली गई अश्लील फोटो को वायरल कर दिया। युवती को इसका पता चला तो उसने अपने  परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद महिला थाना कैथल में शिकायत दर्ज कराई।

महिला थाना प्रभारी डॉ. नन्हीं देवी ने बताया है  कि पूंडरी क्षेत्र की युवती ने शिकायत दी थी कि दिल्ली के एक युवक ने उसके साथ दोस्ती कर अनेक बार दुष्कर्म व फोटो वायरल की। आरोपी दीपक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। आगामी जांच की जा रही है। 

बिना 'हिजाब' पहने डांस कर कैसे लिया ? लड़की और उसके मंगेतर को 10 साल की जेल

क्यों मनाया जाता है विश्व आर्द्रभूमि दिवस और क्या है इसका महत्व ?

4 बच्चों की मां पर आया 25 वर्षीय युवक का दिल, ख़बरों में छाई लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -