अब करीना और बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सैफ
अब करीना और बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सैफ
Share:

20 साल पुराने काला हिरण मामले पर जोधपुर अदालत ने अभिनेता सैफ अली खान को बरी कर दिया था. इस राहत बारे फैसले के बाद सैफ अली खान अब अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में कुछ तस्वीरें उनकी इंटरनेट पर वायरल हुई हैं जिसमें वो अपने बेटे तैमूर और करीना के साथ नज़र आ रहे हैं.  

तस्वीर में सैफ, करीना और बेटे तैमूर के साथ फॅमिली टाइम बिताते हुए दिखाई दें रहे है. इन तस्वीरों में तैमूर एक बार फिर से शर्टलेस दिखाई दें रहे है.

वहीं करीना बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही है . करीना ने येलो कलर का आउटफिट पहना हुआ है वही सैफ ब्लू शर्ट में दिखाई दें रहै.

बता दें कि 20 साल पुराने काला हिरण मामले पर जोधपुर अदालत ने गुरुवार को अपना फैसला सुनाया था जिसमें बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को दोषी करार देते हुए उन्हें 5 साल की सज़ा सुना दी. हालाँकि दो दिन की न्यायिक हिरात में जोधपुर जेल में बंद सलमान खान को आखिरकार शनिवार को जमानत मिल गयी और उन्हें रिहा कर दिया गया तो वहीँ इस मामले के अन्य आरोपी अभिनेता सैफ अली खान, तब्बू, नीलम कोठरी और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था. 

दीपिका पादुकोण ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा

सलमान खान की जमानत पर 'भोली पंजाबन' की बेबाक राय

सिर्फ तीन दिनों में सौ करोड़ के पार पहुंची 'हिंदी मीडियम'

 

ससलमान खान को जेल भेजे जाने से उनके प्रशंसकों काफी निराशा तो वहीँ फिल्म इंडस्ट्री सदमें आ गयी थी पर सलमान की रिहाई उनके प्रशंसकों के लिए किसी जश्न से कम नहीं थी. सलमान खान ने अपने घर जाकर माता पिता के साथ  सबसे पहले अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -