इसे पढ़ने के बाद आप अपने घर को अकेला नहीं छोड़ेंगे
इसे पढ़ने के बाद आप अपने घर को अकेला नहीं छोड़ेंगे
Share:

हम जब भी घर से बाहर कहीं घूमने जाते है तो घर को लॉक कर जाते है ताकि कोई चोर हमारे घर में न घुस जाए, साथ ही हमें यह उम्मीद भी रहती है की हम घर को जैसे साफ सुथरा छोड़कर जा रहे है जब हम लौटकर आएँगे तो हमारा घर हमें ऐसा ही मिलेगा। लेकिन हम आपको बता दे की imgur पर एक आदमी ने ऐसी तस्वीरे अपलोड की है कि लोग उसे देखकर हैरान से रह गए। दरअसल में हुआ यूँ की वह आदमी अपने पुरे परिवार एक साथ सिनेमा देखने गया था लेकिन जब वो वापस लौटकर घर आया तो उसका घर घर की तरह बिलकुल नहीं रहा मतलब की वो जैसा छोड़कर गया था उसका घर वैसा नहीं था बल्कि बदल गया था। और वो भी सिर्फ और सिर्फ तीन घण्टे में।

जी इस आदमी के घर की हालात इतनी ज्यादा बदत्तर हो गयी कोई देख भी नहीं सकता। लेकिन वह अपना घर लोक कर गया था और सवाल यह था की आखिर ऐसा करने वाला है कौन ? पहली तस्वीर को देखिए जब वो घर पर लौटकर आए तो उनके घर का हाल कुछ ऐसा था। अपने घर का ऐसा हाल देखकर वो घबरा से गए। पुरे घर में काली काली स्याही के निशाँ थे।

लिविंग रूम का हाल तो इतना बिगड़ा था की वो बहुत ही हैरान रह गए। लेकिन वो हर वक्त बस यही सोच रहे थे की आखिर इस फसाद की जड़ है कौन? घर में पैरो के निशाँ भी थे जोकि किसी जानवर के लग रहे थे दरअसल में शायद कुत्ते के थे। उनके बैडरूम के बिस्तर की तो बैंड बजी पड़ी थी। उन्हें याद आया वो अपने कुत्ते को घर में छोड़ गए थे जिसकी वजह से घर की हालात ये हो गयी।

नागपुर में देखने को मिल सकती है आपको Rail Diamond Crossing

अच्छा तो पहले फिल्म बनाते वक्त ऐसे काम किया जाता था

जब पापा ने अपनी अश्लील फोटो अपनी ही बेटी को भेज दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -