रणवीर से बाद अब इस एक्ट्रेस ने करवाया बिना कपड़ों के फोटोशूट
रणवीर से बाद अब इस एक्ट्रेस ने करवाया बिना कपड़ों के फोटोशूट
Share:

पॉप सिंगर और अभिनेत्री Jennifer Lopez ने 24 जुलाई को अपना 53वां जन्मदिन मनाया। विवाह के उपरांत जेनिफर का ये पहला जन्मदिन था, तो जाहिर है, इसका स्पेशल होना तो बनता ही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेन एफ्लेक (Ben Affleck) से चौथा विवाह कर सुर्खियां बटोरी थी। कपल ने अपनी शादी की खुशखबरी देकर फैंस को हैरान कर दिया है। उनके विवाह की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और फैंस ने इसे बहुत पसंद भी किया था। 

जेनिफर का खास बर्थडे सेलिब्रेशन: जेनिफर ने पति बेन के साथ तो जन्मदिन सेलिब्रेट किया ही लेकिन खबरों में वो सिर्फ सेलिब्रेशन के कारण से नहीं बल्कि किसी और वजह से आई हैं। जेनिफर लोपेज ने हाल ही में अपना ब्यूटी प्रॉडक्ट पेश कर दिया है। इस ब्रांड लॉन्च के लिए पॉप सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर ने न्यूड फोटोशूट कर अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया है। इस शूट का एक वीडियो जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। 

जेनिफर लोपेज की स्किनकेयर लाइन JLO ब्यूटी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटोज की एक सीरीज शेयर की हैं जिसमें सिंगर जेनिफर लोपेज ने न्यूड फोटोज भी क्लिक करवाई है। जेनिफर ने इस प्रोडक्ट के बारे में भी सूचना दी है। JLO ने इंस्टा स्टोरी पर पर इन तस्वीरों को साझा किया है। अलग-अलग पोजेज देते हुए जेनिफर लोपेज ने अपनी बॉडी पर लोशन लगा रखा है और वीडियो के समाप्त होते ही वो मुस्कुराने लगीं। इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने रिएक्ट करते हुए बोला है, 'ऐसी लगती हैं 53 साल की डीवा'। वहीं, एक दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, 'विश्व  की सबसे खूबसूरत महिला'।  

खबरों का कहना है कि हाल ही जेनिफर ने बेन से लास वेगास में प्राइवेट सेरेमनी में विवाह किया था। इस विवाह की  खबर देते हुए जेनिफर ने अपनी फीलिंग्स और डिटेल्स भी साझा किया। जेनिफर ने बोला है कि "प्यार सुंदर है। प्यार दयालु है और यह पता चलता है कि प्यार धैर्यवान भी है। बीस वर्ष का धैर्य। ठीक वैसा ही जैसा हम चाहते थे। कल रात हमने वेगास के लिए उड़ान भरी, चार बाकी कपल्स के साथ लाइसेंस के लिए लाइन में भी खड़े रहे। सब एक साथ एक ही वेडिंग कैपिटल की जर्नी कर रहे थे।''

दुर्घटना का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता

नहीं रहे डेविड वार्नर शोक में डूबे फैंस

चौथे पति के साथ पेरिस में हनीमून एन्जॉय कर रही जेनिफर लोपेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -