रजनीकांत के बाद अब इस एक्टर को मिली बम से उड़ाने की धमकी
रजनीकांत के बाद अब इस एक्टर को मिली बम से उड़ाने की धमकी
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  सुपरस्टार रजनीकांत के बाद एक और साउथ अभिनेता के घर को बॉम्ब से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत करवाई शुरू की. छानबीन के बाद पता चला कि यह एक फेक कॉल था. दरअसल, तमिलनाडु पुलिस के मास्टर कंट्रोल रूम को 4 जुलाई देर रात के शख्य ने फोन कर बताया कि थलापति विजय के चेन्नई स्थित घर को हम बॉम्ब से उड़ाने वाले है. इस फोन के बाद पुलिस हरकत में आई और सुपरस्टार थलापति विजयके चेन्नई स्थित घर पहुंच गई. पुरे घर की तलाशी और छानबीन के बाद जब घर में बम नही मिला तो पुलिस ने नंबर ट्रेस करने की प्रक्रिया शुरू की. इस मामले में तमिलनाडु पुलिस ने 21 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जांच के बाद पुलिस को पता चला कि 21 वर्षीय लड़के ने यह फेक कॉल था. इस युवक ने इस कॉल को प्रेंक के तौर पर किया था. पुलिस की टीम ने जब नंबर ट्रेस किया तो विल्लुपुरम से 21 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इस मामले पर बात करते हुए कहा ‘हिरासत में किया हुआ यह लड़का दिमागी रूप से विकलांग है जिसने पुलिस को मजाक के तौर पर फेक कॉल था. पुलिस ने पुरे मामले की छानबीन करने के बाद लड़के को दोबारा नहीं करने के शर्त पर छोड़ दिया है.‘

पुलिस ने आगे बताया, 21 वर्षीय लड़का दिगामी रूप से विकलांग होने के कारण इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता, पुदुचेरी की राज्यपाल किरन बेदी और पुदिचेरी के मुख्यमंत्री नारायणस्वामी जैसी मशहूर हस्तियों को फेक कॉल कर चुका है. अक्सर 100 डायल कर यह लड़का पुलिस को फेक कॉल कट कर देता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुपरस्टार थलापति विजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मास्टर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया था.

65 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए पोकुरी रामा राव

क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव की अफवाह पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुपी

तमिलनाडु सीएम से अनुरोध करती नज़र आई वरलक्ष्मी सरथकुमार, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -