राहुल गांधी के बाद प्रियंका ने किया केंद्र पर हमला, बोली- ‘महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदें तब याद रखिए...'

नई दिल्ली: एक बार फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने निशान साधते हुए अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है। प्रियंका ने ट्वीट के माध्यम से लिखा प्रतिदिन जब आप महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदें तब याद रखिए, मोदी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों पर कर से 23 लाख करोड़ रु कमा चुकी है। प्रतिदिन जब महंगा तेल-सब्जी खरीदें तब याद रखिए। इस सरकार में 97% परिवारों की आय घट गई, मगर खबरों के मुताबिक मोदी जी के खरबपति मित्र रोजाना 1000 करोड़ कमाते हैं।

वहीं बृहस्पतिवार को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा तथा आरोप लगाया कि देश की जनता के साथ घिनौना मजाक चल रहा है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर ट्वीट किया, "केंद्र सरकार हमारी जनता के साथ घिनौना मज़ाक़ कर रही है।" पेट्रोल और डीजल के दामों में गुरुवार को 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गयी जिसके साथ देश भर में ईंधन के दाम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गए।

साथ ही ईंधन के दामों में निरंतर दूसरे दिन बढ़ोतरी की गई है। सरकारी खुदरा ईंधन विक्रेताओं की मूल्य अधिसूचना के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल के दाम रिकॉर्ड 106।54 रुपये प्रति लीटर तथा मुंबई में 112।44 रुपये प्रति लीटर हो गए। वहीं मुंबई में, डीजल अब 103।26 रुपये प्रति लीटर पर प्राप्त हो रहा है जबकि दिल्ली में इसका दाम 95।27 रुपये प्रति लीटर है। प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया था- "वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से यात्रा करेंगे। मगर बीजेपी सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमत इतनी बढ़ा दी कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्य वर्ग का सड़क पर सफर करना भी कठिन हो गया है।"

पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक कई नेताओं ने अमित शाह को दी जन्मदिन पर बधाई

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले राहुल गांधी- ‘जनता के साथ चल रहा घिनौना मजाक’

'जब तक युद्ध जारी हो, हथियार नहीं डाले जाते..', आखिर किस तरफ था पीएम मोदी का इशारा ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -