अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे बॉबी देओल

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे बॉबी देओल

काफी समय बाद बॉबी देओल 'रेस 3' से वापसी कर रहे हैं जिसमें वो सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं. इनके साथ फिल्म में अनिल कपूर और जैकलीन फर्नांडीज़ भी हैं. फिल्म की शूटिंग जल्दी ही खत्म होने वाली हैं और ईद के मौके पर इसे रिलीज़ भी कर दिया जायेगा. फ़िलहाल यहाँ हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल की जिन्हें आजकल फिल्मों के ऑफर लगातार मिल रहे हैं. जी हाँ, रेस 3 के अलावा ये 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी नज़र आने वाले हैं.

इन फिल्मों के बाद अब खबर आयी है कि वो 'हाउसफुल 4' में भी काम कर सकते हैं. इस फिल्म में वो रितेश देशमुख और अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगे. हमेशा की तरह ही ये फिल्म भी कॉमेडी से भरपूर होगी और दर्शकों का उतना ही मनोरंजन कर पायेगी जितना तीनों पार्ट ने किया है. इसके अलावा बॉबी देओल रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं जो दुबई में चल रही है. साजिद के साथ काम करने के लिए बॉबी देओल काफी उत्सुक भी हैं.

बॉबी देओल कहते हैं वो शुरू से ही साजिद के साथ काम करना चाहते थे और अब आख़िरकार ऐसा हो रहा है तो वो बहुत ही खुश हैं. साथ ही कहते हैं अक्षय के साथ काम करने में उन्हें काफी मज़ा भी आता है इसलिए वो ज्यादा उत्सुक हैं. वो कहते हैं हाउसफुल 4 के लिए वो इंतज़ार नहीं कर सकते और चाहते हैं जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग हो जाये. उम्मीद है रेस 3 के बाद बॉबी देओल इसी फिल्म पर  काम करेंगे.

इस तरह हुई 'अक्टूबर' में वरुण की एंट्री

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू