Bollywood की दूसरी 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर PAK हुआ भयभीत
Bollywood की दूसरी 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर PAK हुआ भयभीत
Share:

भारत में बेहद ही शांत रूप से 'सर्जिकल स्ट्राइक' को अंजाम दिया गया था. अब इस विषय पर बॉलीवुड के फ़िल्मी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. बॉलीवुड में जल्द ही इस विषय पर एक फिल्म बनने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड का एक चर्चित अभिनेता भी हमे नजर आने वाला है. जी हां आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल नियंत्रण रेखा के पार भारतीय सेना द्वारा पिछले साल किये गये सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म में नजर आयेंगे. रोनी स्क्रूवाला की प्रोडक्शन कंपनी आरएसवीपी यह फिल्म बनाएगी और यह अगले साल सिनेमाघरों में आएगी. विकी एक कमांडर की भूमिका निभायेंगे जिसने सर्जिकल स्ट्राइक के दल की अगुवाई की थी.

पाकिस्तान के एक आतंकवादी संगठन द्वारा कश्मीर के उरी में भारतीय सेना के एक शिविर पर हमला करने के बाद यह जवाबी कार्रवाई की गयी थी. फिल्म के बाकी कलाकार अभी तय किये जाने बाकी हैं. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर करेंगे. विकी ने फिल्म के बारे में कहा, ‘‘मैं वाकई इसके बारे में रोमांचित हूं क्योंकि यह एक ऐसी स्टोरी है जिसके बारे में मैं महसूस करता हूं कि सभी यह जानना चाहते हैं.

यह सेना के शानदार अभियानों में एक है जिसे बहुत ही कुशलता से भारतीय सेना ने अंजाम दिया था. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह भी महसूस करता हूं कि यह हम सभी के लिए इस स्टोरी को चित्रित करने का एक बड़ा मौका और जिम्मेदारी है.’’ आपको बता दें कि इससे पहले विकी कौशल फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘मसान’ और ‘रमन राघव 2.0’ जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -