प्रियंका के बाद अब इस एक्ट्रेस ने हटाया अपना सरनेम
प्रियंका के बाद अब इस एक्ट्रेस ने हटाया अपना सरनेम
Share:

बीते कुछ माह से किम कार्दशियन के जीवन में बहुत -उतार चढ़ाव नज़र आ रहा है. किम ने अपने पति कान्ये वेस्ट से डाइवोर्स लेने की अर्जी फ़ाइल कर दी है और जिसके उपरांत कई स्थानों उन्हें पीट डेविडसन के साथ कई बार स्पॉट किया गया है. अब किम ने अपने नाम से ‘वेस्ट’ हटा कर ये इशारा कर दिया है कि वो इस रिश्ते से पूरी तरह से दूर होना चाह रही है. इस वाकये के कुछ घंटों पहले ही कान्ये ने किम से उन्हें वापस उनकी ज़िंदगी में लौटने देने की गुजारिश कर दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम, डेविडसन को डेट करती हुई नज़र आ रही है. इस नए जोड़े को कई पब्लिक प्लेस में एक साथ एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हुए पाया गया. इनकी कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल होते नज़र आने लगी है. दोनों को ऑफिशियल कपल कहा जाने लगा है. किम ने कानूनी तौर पर खुद को सिंगल होने के लिए अर्जी भी दे चुके है ताकि उनके नाम फिर से पहले जैसा हो सके. किम ने लीगल डॉक्यूमेंट शुक्रवार को फाइल कर दिए हैं. अगर जज उनके डॉक्यूमेंट्स पर अपने सिग्नेचर कर देते हैं तो किम पूरी तरह से सिंगल हो सकती है.

किम कार्दशियन ने अपने बच्चों की कस्टडी के केस और प्रॉपर्टी के केस को सुलझाने के साथ-साथ अपने नाम से ‘वेस्ट’ को ऑफिशियली हटाने के लिए लॉरा वासर को अपने अटॉर्नी के रूप में नियुक्त कर दिया है. किम ने अपने सरनेम से ‘वेस्ट’ तब हटाया जब कान्ये ने उनसे गुजारिश की थी कि वो उन्हें उनकी जिंदगी एक बार फिर से आने की अनुमति दें. रैपर कान्ये अभी भी किम से अलग होना स्वीकार नहीं कर रहे उन्होंने बोला था कि गॉड उन्हें किम के साथ वापस आने में सहायता करेंगे. किम से उनके फैंस भी कह रहे हैं कि वो किम को वापस एक मौका दें.

 

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

दोस्तों के साथ बीच पर छुट्टियों का मज़ा ले रही Brooks Nader

सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -