पेट्रोल डालकर पति ने लगा दी पत्नी पर आग, फिर जो हुआ...
पेट्रोल डालकर पति ने लगा दी पत्नी पर आग, फिर जो हुआ...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोतवाली क्षेत्र में भरे बाजार सरेआम एक शख्स ने अपनी पत्नी के ऊपर पेट्रोल छीड़का तथा आग लगा दी। महिला चीखने लगी तो आसपास के व्यक्तियों ने गड्ढों में भरे पानी से आग बुझाई। महिला की जान तो बच गई, लेकिन वह गंभीर तौर पर झुलस गई है। दोनों में वैवाहिक मुद्दों पर विवाद था। पति तलाक के पेपर लेकर राजस्थान से आया था। उसका ससुराल भोपाल में है, जहां उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, 22 वर्षीय मुस्कान भोपाल के शाजिदा नगर की रहने वाली है। उसकी शादी 2019 में राजस्थान के अलीगंज निवासी रईस खान से हुई थी। शादी के पश्चात् घर पर फोन से बात करने पर रईस मुस्कान पर शक करता था। उसके साथ मारपीट करता था। इससे परेशान होकर मुस्कान 4 माह पूर्व अपनी बहन के पास रहने भोपाल आ गई। मंगलवार को उसके पति रईस का कॉल आया कि तलाक के पेपर पूरे कर लो। वह शाम को पेपर पूरे करने जा रही थी। मार्ग में उसका पति रईस मिल गया। मुस्कान कुछ समझ पाती उससे पहले ही रईस ने अपने पास बोतल में रखा पेट्रोल उस पर उड़ेल दिया तथा लाइटर से आग लगा दी। मुस्कान चीखने लगी तभी आस-पास के लोग दौड़े तथा उसकी जान बचाई। इस बीच रईस मौके से फरार हो गया।  

घरवालों ने कहा कि रईस शादी के पश्चात् से ही मुस्कान को प्रताड़ित कर रहा है। उसके घर पर फ़ोन से बात करने पर भी उसके ऊपर शक करता तथा मारपीट करता है। इससे तंग आकर मुस्कान भोपाल आ गई थी। घरवालों ने आरोप लगाया कि रईस उसका क़त्ल करने के लिए राजस्थान से भोपाल आया था। रईस राजस्थान में हम्माली का काम करता है।

'मौत की धमकियाँ मिल रही हैं, फ़ौरन सुनवाई करें..', सुप्रीम कोर्ट में बोले ज़ुबैर के वकील

जानिए किस शहर में कितना हुआ मतदान

बुलडोजर पर खड़े होकर दुल्हन ने मारी धांसू एंट्री, देखकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -