पीएम मोदी के बाद अब शाह करेंगे उत्तराखंड में चुनाव प्रचार, इस दिन करेंगे रैली
पीएम मोदी के बाद अब शाह करेंगे उत्तराखंड में चुनाव प्रचार, इस दिन करेंगे रैली
Share:

देहरादून: 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर हर दल जोरों शोरों से तैयारी में जुटा है वही इस बीच उत्तराखंड चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है तथा अब प्रधानमंत्री मोदी के पश्चात् केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 11 फरवरी को दोपहर हल्द्वानी के रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रचार में अभी तक अमित शाह बिजी थे. किन्तु प्रदेश में 14 फरवरी को होने वाली वोटिंग से पहले वह चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी गृहमंत्री की रैली को कामयाब बनाने के लिए तैयारी आरम्भ कर दी है.

वहीं रैली को कामयाब बनाने के लिए जिले भर से पार्टी कार्यकर्ता हल्द्वानी पहुंचेंगे तथा अमित शाह हल्द्वानी में पार्टी उम्मीदवार योगेंद्र सिंह रौतेला के सपोर्ट में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. खबर के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी ने अमित शाह की रैली को अन्य शहरों में प्रचारित करने की तैयारी की है तथा आसपास के विधानसभा के लोग भी वर्चुअल माध्यम से रैली से जुड़ेंगे. भारतीय जनता पार्टी बुधवार से शहरी इलाके में लाउडस्पीकर के जरिए जनता से अपील की जाएगी कि वे 11 फरवरी को हल्द्वानी रामलीला मैदान में गृह मंत्री शाह की रैली में पहुंचें. 

वही इससे पहले अमित शाह प्रदेश के कई शहरों में चुनाव प्रचार कर चुके हैं. जबकि प्रधानमंत्री मोदी दिसंबर में हल्द्वानी एवं देहरादून में चुनाव प्रचार कर चुके हैं. प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी तीन दिन चुनाव प्रचार करेंगे. जबकि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में निरंतर चुनाव प्रचार करे रहे हैं. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के सीएम प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वही एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चार दिनों से प्रदेश में डेरा डाले हुए हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 फरवरी को खटीमा, कोटद्वार तथा रूड़की में चुनाव प्रचार करेंगे. 

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -