पेप्सी के विवादित विज्ञापन के बाद ऐसा लगा मानों अब ज़िंदगी ख़त्म- कैंडल
पेप्सी के विवादित विज्ञापन के बाद ऐसा लगा मानों अब ज़िंदगी ख़त्म- कैंडल
Share:

क्या आपने कभी सोचा है कि एक विज्ञापन फिल्म में काम करना भी किसी के लिए ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती हो सकता है क्या? अगर नहीं सोचा है तो जरा ये खबर ध्यान से पढ़ लीजिये. दरअसल अभी हाल ही में अमेरिकन सुपरमॉडल केंडल ने एक शो में ये बात कही. ये विवादित विज्ञापन पेप्सी का है, जो करीब 5 महीने पुराना है.

मीडिया ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार 'कीपिंग अप विद कर्दशियन्स' शो की 10 वीं वर्षगांठ पर बने एक विशेष प्रोमो में केंडल की बहन और टीवी स्टार किम करदाशियां से विज्ञापन के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. केंडल इस प्रोमो में कहती हुई नज़र आ रही है "मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मेरा जीवन समाप्त हो चूका है" किम इसके जवाब में कहती हुई नज़र आ रही है "हाँ तुमने गलती कर दी थी".

इससे पहले 'वॉच व्हाट हैपेंस लाइव विद एंडी कोहेन' के दौरान कहा कि विवादित विज्ञापन में काम करने के बाद केंडल को काफी बुरा महसूस हो रहा था. आपको बता दें कि इस विज्ञापन का नाम 'लिव फॉर द मोमेंट एंथम' था, जिसमे प्रदर्शनकारियों को रोकने वाले पुलिस को केंडल ने एक पेप्सी का केन दिया था और सभी लोगों को एकजुट किया था. बाद में इस विज्ञापन पर काफी विवाद हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्में

दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 एक्टर्स में है बॉलीवुड के ये सितारें

HOT : घर में अंडरगारमेंट्स में घूमना पसंद करती हैं ये सिंगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -