राणा दुग्गबती ने फैंस को किया निराश, अजय की इस फिल्म में काम करने से किया मना

राणा दुग्गबती ने फैंस को किया निराश, अजय की इस फिल्म में काम करने से किया मना

अजय देवगन जनुअरी में ऐतिहासिक फिल्म तानाजी के साथ परिवारी दर्शको के अलावा बच्चो को भी एक्शन फिल्म का तोहफा देने वाले हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह काफी शो में स्पॉट किये गए हैं. लेकिन इस बार हम बात करने जा रहे है उनकी दूसरी फिल्म की जिसका नाम भुज हैं. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था.जिसमें अजय देवगन का विंग कमांडर लुक सामने आया.इस रोल में अजय को काफी पसंद किया गया तो वही फिल्म से एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा के निकलने को लेकर भी खबरें सामने आई थी.

जानकरी के लिए बता दे की परिणिती ने पिछले दिनों ही फिल्म से अपने आपको अलग कर लिया है तो वही दूसरी तरफ अब फिल्म से एक और एक्टर ने निकलने का फैसला किया जो कि कोई और नहीं बाहुबली एक्टर राणा दुग्गबती है.बता दें राणा को इस फिल्म में मद्रास रेजिमेंट के लेफ्टिनेंट कर्नल का किरदार निभाने वाले थे लेकिन अब वो इस किरदार से अलग हो चुके है. फिल्म से राणा के निकलने पर दो कारण सामने आये है एक में क्योंकि राणा को हेल्थ की कुछ समस्याएं है और इस फिल्म में उन्हें भारी डंबल्स उठाने के साथ ही हाई ऑक्टेन ऐक्शन सीन्स शूट करने है.राणा वैसे भी ये सबकुछ अपनी डॉक्टर की सलाह के बिना नहीं कर सकते है और ऐसे में फिल्म के मेकर्स को फिर इस तरह के सीन्स से समझौता करना होता तो उन्होने खुद ही अपने कदम पीछे कर लिया.

अजय देवगन क्युकी तानाजी में एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. इसलिए भुज में उनके साथ राणा दुग्गबती की केमिस्ट्री अच्छी हो सकती थी. लेकिन राणा दुग्गबती के निर्णय ने फैंस को निराश किया हैं. राणा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हिरण्यकश्यप' को लेकर चर्चा में है फिल्म की शूटिग शुरु हो चुकी है तो वही ये फिल्म भी अगले साल रिलीज होनी है और अपनी इस फिल्म को लेकर राणा किसी तरह की परेशानी नहीं चाहते है जिस वजह से उन्होनें फिल्म से अलग होने का मन बनाया.बता दें कि 'भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनी है.इस फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाएगा.

इस अभिनेता ने कम उम्र में हासिल की कई सफलता, अब पहुंचे गंगा घाट पर महाआरती करने

इस अभिनेता ने कम उम्र में हासिल की कई सफलता, अब पहुंचे गंगा घाट पर महाआरती करने

मशहूर डिजाइनर मानव गंगवानी पर किराया न देने पर मिला नोटिस