CID की टीम लंबे समय बाद इस शो में आयेंगी नजर
CID की टीम लंबे समय बाद इस शो में आयेंगी नजर
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री पर करीब 20 साल तक राज करने वाले सीरियल CID के फैंस के लिए खुशखबरी है. खबरों की मानें तो सीआईडी की टीम एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर सकती है. CID साल 2018 में ऑफएयर हो गया था तब से फैंस काफी उदास थे. ऐसे में यह खबर बड़ी खुशखबरी से कम एसीपी प्रद्युम्न और दया के फैंस के लिए नहीं है. इस शो मे इन दोनो किरदारो को बहुत पंसद किया जाता है. 

'कसौटी...2' के मिस्टर बजाज को लेकर ओरिजनल मिस्टर बजाज ने कह दी इतनी बड़ी बात

हाल ही सामने आई ​मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीआईडी सीरियल के कुछ एक्टर्स नए शो में फिर से दिखाई देंगे. यह शो पुलिस पर आधारित होगा. इसमें कुछ निजी जिंदगी से जुड़ी कहानियां होंगी. कहा जा रहा है कि दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव और अंशा सैयद इस नए प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे. सीआईडी सीरियल का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर, 2018 को टेलीकास्ट हुआ था. वहीं 21 जनवरी, 1998 में पहली बार ऑनएयर हुआ था. जिसकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा CID मे लंबे समय तक रही है. 

'मानसी श्रीवास्तव' ने अपनी सगाई को ​लेकर किया बड़ा खुलासा


आपकी जानकारी के लिए बाद दे कि सीआईडी सीरियल का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर, 2018 को टेलीकास्ट हुआ था. वहीं 21 जनवरी, 1998 में पहली बार ऑनएयर हुआ था. CID सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीरियल है जिसकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा रही. शिवाजी साटम के बेटे का नाम अभिजीत साटम हैं. अभिजीत एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अभिजीत साटम ने मराठी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मधुरा वेलणकर से शादी की हैं. मधुरा वेलणकर सोशल मीडिया में भी बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं, और हमेशा नई-नई तस्वीरें अपलोड अपने फैंस के लिए करती रहती हैं.

तो क्या बेगुनाह है एक्टर करण ओबेरॉय?

Tata Sky Binge Fire TV हुआ लॉन्च, सेट-टॉप बॉक्स की नहीं पड़ेगी जरूरत

'कसौटी...' के सेट पर शूटिंग के दौरान बीमार हुईं एरिका, पार्थ ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -