नेहा कक्क्ड़ के जवाब पर भड़के हिमांश कोहली, कहा- 'केवल एक चीज...'
नेहा कक्क्ड़ के जवाब पर भड़के हिमांश कोहली, कहा- 'केवल एक चीज...'
Share:

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ को आप सभी इन दिनों इंडियन आइडल में देख रहे होंगे। इस शो में वह जज बनी हुईं हैं। ऐसे में आपको पता ही होगा कि उनका नाम हिमांश कोहली के साथ जुड़ चुका है और दोनों ने एक दूजे को काफी समय तक डेट किया लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। ऐसे में इन दिनों हिमांश कोहली अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासे कर रहे हैं वहीं नेहा भी उनके खुलासों पर जवाब दे रहीं हैं। बीते दिनों हिमांश ने खुलासा किया तो नेहा ने जवाब दिया और अब नेहा के जवाब के बाद हिमांश ने एक बार फिर खुलासा किया है।

बीते दिनों उन्होंने कहा था कि, 'मीडिया ही नहीं बाकी लोग भी मुझे नेहा कक्कड़ का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड कहकर ही बुलाते हैं। मैं समझ सकता हूं कि मेरा रिलेशनशिप किसी के साथ रहा है हालांकि मुझे बुरा भी लगता है क्योंकि मेरी अपनी भी एक पहचान है। 'रांची डायरीज' फिल्म में नेहा का एक गाना था। शायद इसी दौरान हम मिले थे। हम करीब एक साल तक साथ रहे हैं। मैं उसे लेकर काफी सीरियस था और शादी का भी प्लान था। एक वक्त ऐसा था जब सोशल मीडिया पर हर कोई मुझे ही बुरा भला कर रहा था। अब चीजें थोड़ी स्थिर हुई हैं।'

वहीं हाल ही में हिमांश कोहली ने लिखा है कि- 'केवल एक चीज जो आपको खुश कर सकती है और वो ये है जैसे आप हो वैसे खुश रहो। न कि ये सोचकर कि लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे।' आपको याद हो बीते दिनों हिमांश के जवाब पर नेहा ने लिखा था- 'अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत भी सामने रख दूंगी। उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या बोला था। मेरा नाम इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो। मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी।' वैसे इसी तरह दोनों एक दूजे पर इन दिनों तंज कसते दिखाई दे रहे हैं।

टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर आया चौकाने वाला शो, देखकर घूम जाएगा दिमाग

कविता कौशिक ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, जाने क्या है मामला

कुंडली भाग्‍य : क्या ड्राइवर्स के चंगुल से खुद को मुक्त कर पाएंगे करण और प्रीता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -