नीतू चंद्रा के बाद मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की लगाई लताड़
नीतू चंद्रा के बाद मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है बिग बॉस में भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाए जाने पर वह बुरी तरह से फस गए है. नीतू चंद्रा के बाद अब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर लताड़ लगाई है.

हाल ही में हुए के इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने अपने बयान में कहा कि, "मैं एक्टर का ऐसा बयान सुनकर हैरान हो गया था. 22 करोड़ लोगों की भाषा के बारे में ऐसी बातें कहना आपत्तिजनक है. यह उनका अपमान है. मैं इसका खंडन करता हूं. हमें सभी भाषाओं की इज्जत करनी चाहिए." उन्होंने कहा कि, "सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सभी का दिल दुखाया है. लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे. कल तक एक्टर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो जाएंगी. पटना, बनारस, कोलकाता और मुम्बई से कई लोग उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगे."

हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस मामले के लिए अपनी और से माफ़ी मांग ली है. गौरतलब है कि, अपनी आने वाली फिल्म अय्यारी के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और अय्यारी की टीम टीवी शो बिग बॉस 11 में गए हुए थे. जंहा सलमान ने मनोज बाजपेयी को सिद्धार्थ भोजपुरी में डायलॉग बुलवाने को कहा जिसके चलते सिद्धार्थ ने डायलॉग बोला, लेकिन इसके बाद यह कह दिया कि डायलॉग बोलते समय उन्‍हें टॉयलेट जैसी फीलिंग हुई. बस इसी बात को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुसीबतें बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़े

नहीं रही बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया देवी

इतने प्यार से ये किसे समोसा खिला रहे है वरुण धवन

‘मनमर्जियां’ करने के लिए काफी उत्साहित है तापसी पन्नू

वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाएगी 'अय्यारी' टीम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -