पत्नी की हत्या कर हथियार लेकर थाने पहुंचा पति, कहा- 'गिरफ्तार कर लो...'

Aug 07 2019 11:44 AM
पत्नी की हत्या कर हथियार लेकर थाने पहुंचा पति, कहा- 'गिरफ्तार कर लो...'

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले एक तरह से जंजाल बन रहे हैं और इसी के कारण लोग हैरान रहने लगे हैं डरने लगे हैं. ऐसे में अब एक मामला बडागुढ़ा से सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी है. वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया और इस संबंध में पुलिस ने दो लोगों पर हत्या करने व 4 अन्य लोगों पर उकसाने के आरोप में मामला दायर कर दिया है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा अस्पताल में पहुंचाया है और हत्यारोपी के अनुसार उसकी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं था. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बडागुढ़ा निवासी काला सिंह का अपनी पत्नी सुखप्रीत कौर से पिछले कुछ समय से मनमुटाव चल रहा था और काला सिंह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. इसी कारण से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा रहने लगा था और पति-पत्नी दोनों अलग-अलग रहते थे. वहीं काला सिंह ने बताया कि ''उसे ये पसंद नहीं था कि कोई व्यक्ति उसके घर में आए.

मंगलवार सुबह सुखप्रीत कौर काला सिंह के घर आई जहां उसने काला सिंह से बंटवारा करने की बात कहते हुए सब कुछ निपटाने की बात कही लेकिन इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और गुस्से में आए काला सिंह ने सिर में कुल्हाड़ा मारकर सुखप्रीत कौर को सड़क पर ही मौत के घाट उतार दिया.'' वहीं इस मामले में घटना के होते ही काला सिंह थाने गया और वहां जाकर उसने घटना की जानकारी देते हुए सरेंडर कर दिया. अब इस मामले में जांच जारी है.

रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

रात को देवर और सास को दे दी नींद की गोलियां और बॉयफ्रेंड को बुला लिया घर...

मूकबधिर बच्ची संग पड़ोसी लड़कों ने किया गैंगरेप