मुकेश अंबानी के घर के बाद रेलवे स्टेशन पर मिला जिलेटिन से भरा बैग, मचा हड़कंप
मुकेश अंबानी के घर के बाद रेलवे स्टेशन पर मिला जिलेटिन से भरा बैग, मचा हड़कंप
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार रात जिलेटिन से भरा बैग प्राप्त होने से बवाल मच गया। ये बैग स्टेशन के सामने पुलिस बूथ के समीप प्राप्त हुआ। कहा जा रहा है कि एक पुलिसकर्मी की नजर इस बैग पर पड़ी थी। तत्पश्चात, उसने पुलिस के वरिष्ठ अफसरों को इसकी खबर दी। पुलिस ने जब डिटेक्टर की सहायता से बैग खोला, तो इसमें जिलेटिन की 54 जिंदा छड़े मिलीं। 

तत्पश्चात, पुलिस आलाकमान एक्शन में आ गई। स्टेशन पर भी बवाल मच गया। इसके बाद RPF तथा GRP पुलिस ने उस परिसर को घेर लिया और मौके पर बम डिटेक्टर टीम को बुलाया गया। इसके बाद जब बैग की तलाशी ली गई, तो बैग में जिलेटिन के साथ साथ पावर सर्किट भी था जो ब्लास्ट के काम आता है। इसके बाद नागपुर पुलिस ने तत्काल QRT टीम को तैनात किया तथा सर्च ऑपरेशन चलाया। नागपुर पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही, जिससे पता चल सके कि किसने ये बैग रखा है तथा इसे क्यों रखा गया। 

वही नागपुर में RPF अधिकारी आशुतोष पांडेय ने बताया कि स्टेशन पर संदिग्ध बैग प्राप्त हुआ है। इसके बाद रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स तथा बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वाड तहकीकात में जुट गई है। हालांकि, नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा, जिलेटिन की 54 छड़ें प्राप्त हुई हैं। हालांकि, विस्फोटक साम्रगी कम मात्रा में थी। बीते वर्ष फरवरी में मुकेश अंबानी के घर के बाहर लावारिस कार मिली थी। इसमें जिलेटिन की छड़ें प्राप्त हुई थीं। कार में धमकी भरी चिट्ठी भी थी। मुकेश अंबानी के घर के बाहर जो लावारिस कार मिली थी, वह मनसुख हिरेन की थी। बाद में मनसुख हिरेन का शव खाड़ी में मिला था। मनसुख हिरेन का क़त्ल तथा यह पूरा षड्यंत्र रचने का इल्जाम सचिन वाझे पर लगा हैं।

चक्रवात असानी के और घातक होने की संभावना: आईएमडी

जब शाहीद अफरीदी ने भारत को कहा दुश्मन, पाकिस्तान के इस हिन्दू क्रिकेटर ने लगाई क्लास

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को इस तिमाही में 310 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -