MMS लीक होने के बाद अब सड़कों पर कुछ अंदाज में नजर आई अंजली, लोगों ने किया ट्रोल

लॉकअप में नजर आ चुकी मशहूर टिकटॉक स्टार अंजली अरोड़ा का एक वीडियो बहुत चर्चाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोशल मीडिया पर उनका एक MMS लीक हुआ है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। खैर, इस बीच अब अंजली सड़कों पर स्कूटर लेकर निकल पड़ी हैं।

फोटोज में अंजली एक पीले रंग के स्कूटर पर सवार नजर आ रही हैं। उन्होंने एक पीले रंग के फुल स्लीव ब्लाउज के साथ शॉर्ट घाघरा पहना हुआ है। उन्होंने गोल्डन जूती के साथ अपने देसी लुक को पूरा किया था। सोशल मीडिया स्टार का ये अवतार प्रशंसकों को जरूर पसंद आएगा। वही बात करें अंजली अरोड़ा के MMS की तो सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो वायरल हो रहा है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि वीडियो में जो लड़की है वो अंजली अरोड़ा है। 

वही भले ही इस बारे में अंजली की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है किन्तु लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग अंजली को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। तो कुछ इस बात से बहुत हैरान हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।

ऐसा क्या हुआ कि इतनी ख़राब हो गई उर्फी जावेद की हालत?

'अनुपमा' ने बाँधी अक्षय कुमार को राखी, जानिए कैसे हुई दोनों की मुलाकात?

हंसिया दिखाकर लूट लिए डेढ़ लाख रुपए, CCTV में कैद हुई वारदात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -