MMS लीक होने के बाद अब अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो आया सामने, हुई जमकर ट्रोल
MMS लीक होने के बाद अब अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो आया सामने, हुई जमकर ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत के चर्चित रियलिटी शो Lock Upp का भाग रहीं अंजलि अरोड़ा बीते कुछ समय से चर्चाओं में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ जिसे अंजलि अरोड़ा का बताया जा रहा था। हालांकि वीडियो में दिखाई दे रही लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि कोई और है, जो बहुत हद तक अंजलि की भांति नजर आती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर अंजलि ने इस वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी।

अंजलि इमोशनल होती दिखाई दी तथा उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है... मेरा भी परिवार है... मेरा परिवार भी सारे वीडियो देखते है।' बता दें कि अंजलि ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो Saiyyan Dil Mein Aana Re की सफलता को सेलिब्रेट किया तथा पेपराजी के साथ एक केक काटिंग सेरिमनी भी रखी।

सोशल मीडिया पर केक कटिंग सेरिमनी का वीडियो वायरल हो रहा है तथा कमेंट सेक्शन में अंजलि को खूब ट्रोल किया जा रहा है। कई सारे यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है तथा इस वीडियो में अंजलि को ओवरएक्टिंग करने वाली अभिनेत्री बताया है। एक शख्स ने लिखा- ओवरएक्टिंग की दुकान। एक अन्य शख्स ने लिखा- कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है। इसी तरह कई लोगों ने अंजलि को ट्रोल किया है।

लीक हुआ 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर का नाम, जानिए कौन है वो?

बाथरूम में नहाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने

सामने आई राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट, डॉक्टर ने दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -