अली ज़फर की बड़ी मुसीबतें, दो और लड़कियों ने लगाया आरोप
अली ज़फर की बड़ी मुसीबतें, दो और लड़कियों ने लगाया आरोप
Share:

हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर अली ज़फर पर पाकिस्तानी गायिका मीशा शफी द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया. इसी कड़ी में अब दो और लड़कियों ने उनपर आरोप लगाया है और सोशल मीडिया के ज़रिये इस बात की जानकारी दी है. मेकअप आर्टिस्ट लेना घानी ने MeToo कैंपेन के तहत अपनी कहानी बयान करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, वह अपनी चुप्पी तोड़कर बताना चाहती है कि महिलाओं के प्रति अली का व्यवहार बिलकुल भी सम्मानजनक नहीं है.

अपने बयान में आगे बताते हुए लीना ने लिखा कि, " सेक्सुअल कमेंट्स और अनुचित तरीके से कॉन्टेक्ट करना किसी भी तरह सही नहीं ठहराया जा सकता है. उस समय की यादें मुझे आज भी झकझोर देती हैं, जब अली ने सोचा था कि वह अभद्र बातें कहकर भी बचा रह सकता है." इसी कड़ी में अली की एक फैन हमना रजा ने भी ट्विटर के माध्यम से अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा, वह सिर्फ अली के साथ एक सेल्फी लेना चाहती थी, जिसे अली ने भी स्वीकार लिया था. जैसे ही वह अली के पास पहुंची अली ने उनकी कमर को पकड़ लिया. हमना इस बारे में आगे कुछ भी नहीं कहना चाहती.

इस घटना के बाद पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री ने किसी भी पक्ष में ना बोलते हुए चुप्पी साध रखी है. वही ओस्मान खालिद और माहिरा शेख जैसे सेलेब्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है. मीशा द्वारा लगाए गए आरोपों को अली ने सिरे से ख़ारिज कर दिया है. अली ने बताया कि वह एक बच्ची के पिता हैं, ऐसा काम करने से पहले वह कई बार सोचेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

भगवान का दिया हुआ तोहफा है रणबीर

Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -