'मस्तराम' के बाद अब इस वेबसीरीज में काम करेगी रानी चटर्जी
'मस्तराम' के बाद अब इस वेबसीरीज में काम करेगी रानी चटर्जी
Share:

भोजपुरी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपनी एक न्यू वेब सीरीज का ऐलान किया है। हाल ही में उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज की शूटिंग आरम्भ की है। इस वेब सीरीज में सिर्फ 3 एपिसोड होंगे। 'मस्तराम' के पश्चात् इस नई वेब सीरीज का नाम 'रानी का राजा' है। रानी चटर्जी ने स्वयं इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करके इस वेब सीरीज की सुचना दी है। साझा की गई तस्वीर में वह ब्लू रंग की साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में रानी ने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A new web series has started from today, I will tell very soon which OTT will come and title #workoutmotivation #webseries #shootinglife #actorlife???????? #ilovemyjob

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

वही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो साझा कर रानी चटर्जी ने लिखा है कि, 'आज से एक नई सीरीज की शूटिंग आरम्भ हो गई है। मैं आपको शीघ्र ही बताऊंगी कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।' रानी के चेहरे की प्रसन्नता से समझा जा सकता है कि वह इस सीरीज में काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हैं। वही लॉकडाउन के दौरान जब केंद्र सरकार ने शूटिंग करने की मंजूरी दी, उसके पश्चात् रानी चटर्जी की भोजपुरी मूवी 'श्रीमान-श्रीमती' की शूटिंग आरम्भ की गई थी। 

वही इस मूवी की शूटिंग कुछ दिन पूर्व ही पूरी हुई है। मूवी में रानी के अपोजिट आदित्य ओझा लीड किरदार में हैं। रानी ने फिल्म की शूटिंग के वक़्त इसके फोटो सोशल मीडिया पर साझा किए थे। उनके प्रशंसकों ने उनके फोटो को बहुत लाइक किया था। इससे पूर्व रानी 'मस्तराम' नामक वेब सीरीज में काम किया था। इस वेब सीरीज में अपने रोल से रानी सुर्खियों में रहीं। रानी ने इस सीरीज की भूमिका को स्क्रीन पर एक वास्तविक रूप दिया था। 

विजय सेतुपति मुथैया मुरलीदारन की बायोपिक नहीं करने वाले काम

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है ये साउथ कपल

Drishyam 2 की शूटिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -