शादी के 6 माह में मात्र इतने दिन साथ थे विराट और अनुष्का
शादी के 6 माह में मात्र इतने दिन साथ थे विराट और अनुष्का
Share:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घर पर ही पूरा समय बिता रहे हैं. भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए विराट कोहली मार्च से ही अनुष्का के साथ अपने घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जबकि आमतौर पर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से विराट को घर पर रहने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है. काम की वजह से न विराट के पास ज्यादा समय होता है न ही अनुष्का के पास समय होता है. इसके बावजूद अपने रिश्ते की मजबूती को बनाए रखने के लिए विराट कोहली अनुष्का शर्मा अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को बखूबी एडजस्ट करते हैं.

बताते चलें कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी की थी. शादी के करीब 6 महीने बाद तक विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ केवल 21 दिन ही बिताए थे. जी हां, अनुष्का शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है. अनुष्का ने इंटरव्यू में कहा कि शादी के बाद करीब 6 महीने तक वे विराट कोहली के साथ 21 दिन ही रही थीं. हालांकि, उन्होंने इस बात को कबूल किया कि विराट के साथ बिताया गया एक-एक लम्हा उनके लिए बेहद खास था. वहीं दूसरी ओर विराट ने अनुष्का के साथ अपने रिश्तों को लेकर हुई बातचीत में कहा कि वे दोनों अपने जीवन का एक-एक लम्हा एक-दूसरे के प्यार में जीते हैं. विराट ने कहा कि उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि वे दोनों एक-दूसरे को बीते कुछ सालों से ही जानते हैं. विराट ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे वे एक-दूसरे को कई जन्मों से जानते हैं.

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बाद से ही विराट कोहली अनुष्का शर्मा एक साथ हैं. हालांकि, अब देशभर में अनलॉकिंग शुरू हो गई है. लेकिन, स्टेडियम खोलने की अनुमति नहीं मिली है. सरकार ने केवल खिलाड़ियों को अभ्यास के लिए स्टेडियम में जाने की इजाजत दी है. लिहाजा, विराट कोहली के पास अनुष्का के साथ समय बिताने के लिए अभी काफी समय है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने एक फैशन मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में पुरानी यादों का ताजा करते हुए बताया कि आमतौर पर दोनों में से कोई एक हमेशा ही अपने काम में बिजी ही रहता है. अनुष्का ने कहा कि वे अकसर विराट के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत किया करती थीं. विराट अनुष्का वक्त निकालकर एक-दूसरे से मिलने जाते थे. काम की व्यस्तता होने की वजह से मिलने के लिए वक्त निकालना भी काफी मुश्किल होता है. अनुष्का ने बताया कि जब वे विराट मिलते थे तो लोगों को लगता था कि वे छुट्टियां बिता रहे हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं था. फिलहाल, विराट अनुष्का करीब 3 महीने से एक साथ हैं क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कपल अपने घर पर ही तरह-तरह की एक्टिविटीज में बिजी रहते हैं.

रिकी स्केरिट ने किया खुलासा, किसी भी कीमत पर नहीं जाएगी फिल सिमंस की कुर्सी

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर एवर्टन वीक्स का निधन, भारत के खिलाफ बनाया था 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी का रोहित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -