शादी के बाद पति को पता चला पत्नी का बड़ा राज, परेशान होकर उठाया ये खौफनाक कदम
शादी के बाद पति को पता चला पत्नी का बड़ा राज, परेशान होकर उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति ने जहर खाकर खुदखुशी कर ली. कहा जा रहा है कि उसकी बीवी पहले से ही शादीशुदा थी तथा उसका एक बच्चा भी था. इस बात को महिला तथा उसके घरवालों ने छुपाया था. इससे खफा होकर शख्स ने आत्महत्या कर ली. मामले की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

वही तहकीकात के चलते पुलिस को एक वीडियो हाथ लगा, जो मृतक ने आत्महत्या करने से पहले बनाया था. जिसमें उसने कहा कि वो अपने ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है. प्रशांत शेलके नाम का यह शख्स पुणे जिले के दौंड तालुका के बोरी पारदी गांव का रहने वाला था. प्रशांत की शादी वर्ष 2021 में हुई थी. दोनों एक ही कंपनी में साथ काम करते थे. इस के चलते प्यार हुआ फिर दोनों ने शादी कर ली. किन्तु शादी के कुछ दिन पश्चात् दोनों के बीच विवाद होने लगा तथा मृतक प्रशांत को अपनी के कुछ ऐसे रहस्य पता लगे जिसे वो सहन नहीं कर सका. फिर उसने आत्महत्या करने का कदम उठाया. वीडियो के आधार पर पुलिस ने बीवी सहित 4 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. इस घटना के पश्चात् से मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है. 

वही पुलिस का कहना है कि जब मृतक प्रशांत को यह पता चला कि उसकी बीवी पहले ही शादीशुदा है तथा उसका एक बच्चा भी है. उसने पहले पति को बगैर तलाक दिए उससे शादी की है. इस बात को लेकर दोनों में विवाद आरम्भ हो गई. 14 फरवरी के दिन प्रशांत ने एक वीडियो बनाकर उसे पत्नी एवं ससुराल वालों से प्रताड़ित किए जाने का इल्जाम लगाया. तत्पश्चात, उसने जहर पी लिया. रिश्तेदारों ने उसे तत्काल उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया. मगर 14 दिन बाद उसकी मौत हो गई. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

छात्रा पर रिश्ता बनाने के लिए दबाव डाल रहा था शिक्षक, इंकार करने पर दी फेल करने की धमकी, और फिर...

मटन की दुकानों पर अचानक हुई छापेमारी, मिली ऐसी चीजें कि पुलिस भी हुई हैरान

VVIP लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने हटवाई दुकान तो परेशान युवक ने खत्म कर ली जीवनलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -