'10 मार्च के बाद दरोगा की गर्मी निकाल देंगे', BJP नेता ने सरेआम दी थानेदार को धमकी
'10 मार्च के बाद दरोगा की गर्मी निकाल देंगे', BJP नेता ने सरेआम दी थानेदार को धमकी
Share:

लखनऊ: योगी सरकार एक ओर जहां बदमाशों की गर्मी और चर्बी निकालने की बात करती है, तो वहीं बीजेपी के कुछ नेता अपनी जुबान पर नियंत्रण न करते हुए अब गुंडों की जगह पुलिस वालों को गर्मी और चर्बी निकालने और उतारने की धमकियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे भाजयुमो के जिलाध्यक्ष ने पुलिस स्टेशन के भीतर बैठकर पहले तो थाने का घेराव किया तथा फिर दारोगा का नाम लेते हुए पुलिस वालों को बोलते हुए दिखाई दिए, '10 दिनांक को योगीजी की सरकार आ रही है, बताये दे रहा हूं दारोगा की गर्मी निकाल देंगे हम.'

दरअसल, जवां थाने में प्रॉपर्टी विवाद हो गया है, जिसमें शिकायत पर पुलिस बीजेपी कार्यकर्ता को पूछताछ के लिए उठा लाई. इसको लेकर रविवार को भाजयुमो के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी थाने पर बहुत संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे तथा थाने का घेराव कर लिया. इसी के चलते जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी ने थानेदार एवं पुलिसकर्मियों को धमकी दी.

इसके साथ ही धर्मवीर सिंह लोधी ने कहा, 'मैं तो केवल ये कह रहा हूं, जंगलगढ़ी से कितने व्यक्तियों को उठाया है, जब मैंने कहा, मैं जिलाध्यक्ष बोल रहा हूं भाजयुमो का, तो इतनी गर्मी है दारोगा में, 10 तारीख को योगी सरकार नहीं आ रही है क्या? बताये दे रहा हूं, 10 दिनांक को योगी जी की सरकार आ रही है, ये बात दिमाग में बिठालें, जितनी गर्मी है दारोगा की, सब निकाल देंगे हम.' तत्पश्चात, थाने पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने विरोध व्यक्त किया तो पुलिस और भाजयुमो के पदाधिकारियों के बीच गहमा-गहमी हो गई, जिसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ. इस घटना पर कांग्रेस पार्टी के निवर्तमान जिला को-ऑर्डिनेटर राजीव लीडर ने बताया कि ये सभी सत्ता के नशे में चूर हैं.

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

2023 चुनाव से पहले नेताओं को याद आए 'प्रभु श्री राम', शिवराज की मंत्री बोली- 'जल्द बनेगा राम वन गमन पथ'

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -