चरम सुख पाने के बाद अपने आशिक को जिन्दा जलाकर मार देती थी ये रानी
चरम सुख पाने के बाद अपने आशिक को जिन्दा जलाकर मार देती थी ये रानी
Share:

दुनिया में ना जाने कितनी ही रानियां हुई होंगी जिनके कारनामे सुनने के बाद लोग हैरान हो जाते हैंगे. ऐसे में आज हम भी एक ऐसी ही रानी के बारे में आपको बताने जा रहे है जिनके बारे में सुनकर आपको हैरानी होगी. जी हम बात कर रहे हैं इतिहास की किताबों में होने वाली रानी एनजिंगा एमबांदी की. एनजिंगा एमबांदी एक तेज दिमाग वाली महिला थी और युद्ध में उन्हें कोई परास्त नहीं कर पाता था. कई लोगों का कहना था कि एनजिंगा एमबांदी रानी बहुत अच्छी थी वहीँ कई लोग उन्हें काफी क्रूर भी कहते थे. सत्ता की लालच में एनजिंगा एमबांदी ने अपने ही भाई को मार दिया था और उसके बाद खुद रानी बनकर राज्य पर राज करने लगी थी. बात करें रानी एनजिंगा एमबांदी के यौन जीवन की तो कहा जाता था कि वह जब भी किसी से भी यौन सम्बन्ध बनाती थी तो उसे ज़िंदा जला दिया करती थी.

इतिहासकारों ने इस बात का लेखा किताबों में किया है. किताबों में यह बात साफ़ अक्षरों में लिखी हुई हैं कि जब रानी एनजिंगा एमबांदी अपने किसी भी आशिक के साथ सेक्स करती थी तो उसके बाद उसे वापस घर नहीं जाने देती थी बल्कि उसे ज़िंदा जला दिया करती थी. रानी एनजिंगा एमबांदी अपने पास पुरुषों को कैद कर रखती थी और उसके बाद उन्हें लड़कियों के कपड़े पहनने के लिए दिया करती थी.

जब भी रानी को किसी के साथ सेक्स करने की इच्छा होती थी तो वह दो लड़को को आपस में तब तक लड़वाती थी जब तक दोनों में से एक मर ना जाए, और जो जीत जाता था उसके साथ रानी सेक्स करती थी. जीतने वाले के साथ बहुत बुरा होता था उसे सेक्स के बाद जलाकर मार दिया जाता था. ऐसी ही ना जाने कितनी रानियां रही थी जिन्होंने बहुत बुरा-बुरा किया था.

सहरी के लिए ढोल बजाकर मुसलमानों को जगाता है यह सिख बुजुर्ग

इस गांव में मरने के बाद अस्थियों के साथ किया जाता हैं यह काम

सिर्फ महिलाओं के लिए होता है ये भंडारा, मिलता है चिकन और शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -