माहिरा के बाद फिनाले की रेस से बाहर हुई यह हसीना, पारस छाबरा ने पैसों वाला बैग लेकर छोड़ा घर!
माहिरा के बाद फिनाले की रेस से बाहर हुई यह हसीना, पारस छाबरा ने पैसों वाला बैग लेकर छोड़ा घर!
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों सभी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो का फिनाले आज होने वाला है और शो के फिनाले को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में शो का विनर का नाम भी आज आने वाला है. वहीं सभी उस नाम को जानने के लिए बेताब हैं. अब सामने आई एक खबर सभी को चौकाने वाली है. दरअसल बिग बॉस का फिनाले  शुरू भी हो गया है और एक बड़ी खबर के अनुसार बिग बॉस हाउस के दमदार कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कह दिया है.

इसी के साथ बाकी बचे पांच कंटेस्टेंट्स में से एक सदस्य को बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया है. जी दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि आरती सिंह हैं, जो हमेशा अकेले ही बिग बॉस के घर में जूझती रहीं. जी हाँ, हाल ही में इस विषय में जानकारी बिग बॉस के फैन पेज ट्रेंड ज्ञान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. वहीं बिग बॉस के घर में आरती सिंह नंबर 5 की कंटेस्टेंट रहीं. मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेंड ज्ञान ने इसे बताया है और अब उनकी पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आरती और पारस के जाने के बाद बिग बॉस 13 के घर में अब केवल 4 कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें शहनाज गिल, आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, और रश्मि देसाई हैं. ऐसे में अब देखना रोचक होगा कि इतने हफ्ते बिग बॉस के घर में रहने के बाद यह ट्रॉफी किसके हाथ लगती है.

फिनाले से पहले हुआ बिग बॉस 13 के विनर का खुलासा, नाम सुनकर उड़ेंगे होश

इस कंटेस्टेंट को जीताना चाहती हैं गौहर खान, किया वोट

पैसों वाला बैग लेकर बेघर होंगे असीम रियाज, ट्वीट से खुली सच्चाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -