मध्य प्रदेश-हरियाणा के बाद इस राज्य में टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’
मध्य प्रदेश-हरियाणा के बाद इस राज्य में टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर फ़िल्मकार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इस समय सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनी हुई है. इस मूवी को ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ ही फिल्म को टैक्स फ्री (The Kashmir Files Tax Free) करने की मांगी की जा रही थी. ऐसे में आहिस्ता-आहिस्ता प्रदेशों में इस फिल्म को सरकारें टैक्स फ्री कर रही हैं. पहले मध्य प्रदेश, फिर हरियाणा (Haryana) तथा अब गुजरात (Gujrat) सरकार ने भी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. इस बात की घोषणा गुजरात के सीएम कार्यालय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किया गया है.

वही ऐसे में इस फिल्म को पसंद करने वाले लोग गुजरात सरकार के इस निर्णय से बहुत खुश हैं. तो वहीं विवेक अग्निहोत्री ने भी गुजरात सरकार को इस फैसले के लिए शुक्रिया बोला है. बता दे कि, इससे पहले फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया था, जिसके पश्चात् इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने इस फिल्म को लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर डाला था. इस फिल्म को देखने के चलते लोगों की भावनाएं खुल कर सामने आईं तथा आंखों के जरिए बहने लगे.

The Kashmir Files

आपको बता दें, हरियाणा सरकार ने जब फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी तब फिल्मनिर्माता विवेक अग्निहोत्री ने राज्य सरकार का आभार जताया था. एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा था- ‘बहुत आभार माननीय @mlkhattar जी. corona काल की आर्थिक समस्याओं के पश्चात् सामान्य परिवारों को यह फ़िल्म देखने में आपका यह फैसला बहुत सहायता करेगा। साथ ही सिनेमा हॉल का कारोबार भी मज़बूती पकड़ेगा।’

बाथरूम में नल से लिपटा मिला 7 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होश

विराट कोहली ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये VIDEO

दर्दनाक हादसा! ट्रक-कार में हुई खतरनाक भिड़त, 3 लोगों की हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -