नच बलिए में होने वाला है कुछ ऐसा कि ख़ुशी से पागल हो जाएंगे कंटेस्टेंट्स!
नच बलिए में होने वाला है कुछ ऐसा कि ख़ुशी से पागल हो जाएंगे कंटेस्टेंट्स!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो के पहले एपिसोड से ही शो में एक्स कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े सुर्खियों में बने हुए हैं. आपको बता दें कि पिछले दो हफ्ते में शो के सबसे पॉपुलर एक्स कपल्स उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा और मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह के एलिमिनेशन से लोगों को काफी झटका लगा लेकिन अब इस बार और झटका लगने वाला है.

जी हाँ, दरअसल आने वाले एलिमिनेशन को लेकर नई और शॉकिंग खबरें सामने आ रही हैं जिसे सुनने के बाद लोगों को ख़ुशी हो सकती है. जी खबरों के मुताबिक इस हफ्ते नच बलिए शो में कोई भी जोड़ी एलिमिनेट नहीं होगी. इस हफ्ते बॉटम 2 में श्रद्धा आर्या-आलम और सौरभ राज जय-रिद्धिमा जैन होंगे और आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में बॉटम 2 की घोषणा करने के बाद कंटेस्टेंट्स को बताया जाएगा कि ''इस बार शो में एलिमिनेशन नहीं होगा और इस बात को सुनते ही सभी कंटेस्टेंट्स को काफी रिलैक्स महसूस होगा.'' इसी के साथ ऐसी भी खबरें हैं कि इस बार नो एलिमिनेशन वीक के बाद अगले हफ्ते शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी जो चौकाने वाली होंगी.

बीते दिनों खबरें थीं कि उर्वशी ढोलकिया और उनके पार्टनर के अलावा टीवी एक्ट्रेस आशिका भाटिया को वाइल्ड कार्ड के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन किसी का कोई कन्फर्मेशन नहीं आया. वहीं अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि शो में कौन सी जोड़ी वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेगी.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

नच बलिये 9 के सेट पर रवीना संग डांस करने लगे सनी देओल, अचनाक उठकर आया बेटा करण और...

अपने को-स्टार संग सात फेरे लेने के लिए तैयार है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक जीवनसाथी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -