अजन्मे बच्चे को खोने के बाद अब इस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा
अजन्मे बच्चे को खोने के बाद अब इस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

वर्ष 2021 की तरह ही ये वर्ष (2022) भी मनोरंजन जगत के लिए काल साबित हो चुका है। इस वर्ष की शुरुआत में ही कई नामी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। बाॅलीवुड, टेलीवीजिन और हाॅलीवुड आए दिन इस इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबरें सुनने के लिए मिलने लगी है। इसी दौरान हाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। ऑस्ट्रेलियाई सिंगर और यूट्यूब स्टार लिल बो वीप का देहांत हो चुका है। सिंगर ने सिर्फ 22 वर्ष की छोटी सी आयु में दुनिया को अलविदा बोल चुकी है।

लिल बो वीप के देहांत की जानकारी उनके पिता मैथ्यू शॉफिल्ड ने फेसबुक पर दी हालांकि अभी तक उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। उनके पिता ने सोशल मीडिया पर लिखा इस सप्ताहांत हम अवसाद, आघात, पीटीएसडी और नशीली दवाओं की लत के विरुद्ध अपनी बेटी के जीवन की लड़ाई हार चुके है। पिता के रूप में मुझे उस पर गर्व है क्योंकि वह मेरी हीरो, मेरी बेटी और मेरी सबसे अच्छी मित्र है जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं।

सिंगर के देहांत की खबर सामने आने के उपरांत से ही उनके फैंस के बीच मातम बढ़ गया है। इस खबर को सुनते ही सभी स्तब्ध रह चुके है। सिंगर के निधन पर शोक जाहिर कर करते हुए सभी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनकी मौत पर दुख जताते हुए कई फैंस उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करते भी दिखाई दी। 

लिल बो वीप ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बोला था कि वह अपने बच्चे को खोने के एक वर्ष पूरा होने पर दुखी हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा- मैं उसे याद करने के लिए कुछ करना चाहती हूं। शायद समुद्र तट पर कुछ फूलों को फैलाना अच्छा है। यदि कोई ऑनलाइन मेरे मेरे लिए ऐसा करना चाहता है तो मैं वास्तव में उसकी सराहना कर रही हूँ। 

वीडियो में उन्होंने रोते- रोते बोला था कि- मैंने अपने CPTSD के मनोविकार से बचने के लिए सीरोक्वेल की भारी मात्रा में खुराक ली। इससे न केवल मेरे बच्चे को हानि हुई थी, बल्कि मैंन पाया कि प्रजनन क्षमता प्रभावित होने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस इमोशनल पोस्ट साझा करने से पूर्व उन्होंने 26 फरवरी को अपने बेबी बंप की एक फोटो शेयर की थी जिसका कैप्शन था- तुम्हारा शोक मना रही हूं। लिल बो वीप का असली नाम विनोना ब्रुक्स था और उन्होंने 2015 में साउंडक्लाउड पर अपना म्यूजिक साझा किया था।

 

 

यूक्रेन को लेकर लियोनार्डो आखिर क्यों हुए भावुक, सामने आए बड़ी वजह

गिगी हदीद का बड़ा बयान, कहा- "शोज के माध्यम से कमाए गए पैसों को डोनेट..."

प्रियंका और दीपिका को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -