लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट से टूटा आमिर का दिल, महाभारत बनाने को लेकर बोले- 'मैं डरता हूं'
लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट से टूटा आमिर का दिल, महाभारत बनाने को लेकर बोले- 'मैं डरता हूं'
Share:

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा आने वाले 11 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। ऐसे में आमिर इस फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं, हालाँकि वह कह चुके हैं कि उन्होंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। इसी के साथ एक्टर से एक अन्य प्रोजेक्ट, महाभारत के बारे में जब सवाल किया गया तो वो इस पर चौंक गए। जी दरअसल, महाभारत को आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट भी बताया जा रहा है, हालाँकि जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जल्द ही इस पर काम करना शुरू कर देंगे? तो उन्होंने इस पर अपनी राय शेयर की है। जी दरअसल आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए तैयार हैं। हालाँकि एक्टर 1000 करोड़ रुपये के मेगा बजट में महाभारत को पर्दे पर लाने के इच्छुक हैं।

अब हाल ही में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, आमिर ने कहा, "जब आप महाभारत बना रहे हैं, तो आप एक फिल्म नहीं बना रहे हैं, आप एक यज्ञ कर रहे हैं। यह कोई फिल्म नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा है। इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैं इसे सामने लाने से डरता हूं। महाभारत आपको कभी निराश नहीं करेगा, आप इसे निराश कर सकते हैं।" आपको पता हो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हुई थी। जी दरअसल ट्विटर पर 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' को ट्रेंड किया गया और बीते दिनों नेगेटिव मीडिया ट्रेंड के बारे में बात करते हुए आमिर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "हां, मुझे दुख होता है। साथ ही, मुझे दुख भी होता है कि कुछ लोग ऐसा कह रहे हैं कि वे देश का सम्मान नहीं करते हैं, उन्होंने कहा कि भारत उनके दिल में है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। प्लीज़ मेरी फिल्म देखें।"

जी दरअसल उनके दिल में यह विश्वास है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो नहीं करता है। भारत की तरह। उनके दिल में, वे मानते हैं, लेकिन यह असत्य है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।" वैसे तो लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी पर रिलीज होनी थी, हालांकि निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 तक टाल दी है।

रक्षाबंधन: सौतेले होकर भी अच्छा रिश्ता निभा रहे हैं बॉलीवुड के ये भाई-बहन

पति के जन्मदिन पर रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, कर डाला KISS

VIDEO: 'मुझसे तमीज से बात करें', पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू बहसबाजी के बाद जोड़े हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -