बेहद 2 में जेनिफर संग इश्क़ लड़ाते हुए नजर आएगा यह मशहूर एक्टर
बेहद 2 में जेनिफर संग इश्क़ लड़ाते हुए नजर आएगा यह मशहूर एक्टर
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपने सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में वह अपने फेमस सीरियल में से एक बेहद के लिए जानी जाती हैं और अब लोग उनके इस शो के दूसरे सीजन का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. वहीं इस शो में उन्होंने माया का किरदार निभाकर सभी को अपना दीवाना बना दिया था और लोगों का दिल जीता था ऐसे में उनके इस शो के दूसरे सीजन का इंतज़ार होना तो लाजमी ही है.

वहीं अब ऐसी खबरें सामने आई है कि आने वाले सीजन में उनके अपोजिट एक्टर विराफ पटेल नजर आ सकते हैं. जी हाँ, आपको याद हो इस शो के पहले सीजन में कुशल टंडन लोगों को दिखाई दिए थे और अब दूसरे सीजन के लिए कुशाल के मना करने पर विराफ को लिया जा रहा है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराफ पटेल जिन्हें आखिरी बार नामकरण सीरियल में लीड रोल निभाते हुए देखा गया था, उनसे सीरियल बेहद 2 में भी लीड रोल के तौर आने को लेकर बातें चल रहीं हैं और हो सकता है वह इस शो के लिए हाँ कर दें.

हाल ही में इस शो के एक सूत्र ने कहा, ''हाँ हम इस पार्ट के लिए विराफ पटेल को लीड रोल में लेना चाहते हैं. जो किरदार वह सीरियल में निभाएंगे उसके अंदर एक ट्विस्ट आएगा, जो निश्चित रूप से उनके फैंस को हैरानी में डालेगा. वह एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं और हमें उम्मीद है कि बेहद' का जादू नए सीज़न के साथ दोबारा चल पाएगा.'' आपको बता दें कि विराफ पटेल एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं.

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -