कृति के बाद अब तारा सुतारिया के साथ इस मूवी में फैंस का दिल जीतेंगे टाइगर
कृति के बाद अब तारा सुतारिया के साथ इस मूवी में फैंस का दिल जीतेंगे टाइगर
Share:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक एक के बाद धमाकेदार घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे है. जहां कुछ दिन पहले उनकी अक्षय कुमार के साथ बिग बजट मूवी ‘छोटे मियां बड़े मियां’ का टीजर रिलीज का एलान किया गया, वहीं दूसरी ओर आज उनकी सुपरहिट मूवी के सीक्वल की भी घोषणा की जा चुकी है. फ़िल्म ‘तड़प’ और ’83’ की सफलता का स्वाद चखने के बाद साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के पास इस वर्ष रिलीज़ होने वाली बिग टिकट वाली  मूवीज की एक प्रभावशाली लिस्ट है. जिसमें ‘बच्चन पांडे’ और ‘हीरोपंती 2’ शामिल हैं. टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अभिनीत साल की बहुप्रतीक्षित  मूवीज में से एक ‘हीरोपंती 2’ तब से चर्चा में है जब से निर्माताओं ने ईद के शुभ अवसर पर 29 अप्रैल, 2022 को इसकी नई रिलीज़  की डेट का एलान हुआ है.

फैंस को और उत्साहित करते हुए, निर्माताओं ने अब मूवी का एक नया, एक्शन से भरपूर पोस्टर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें टाइगर और तारा एक्शन और स्वैग से भरपूर दिखाई दे रहे है. एक जख्मी, रस्टिक अवतार में टाइगर व खूबसूरत तारा के साथ, ‘हीरोपंती 2’ का नया पोस्टर बंदूक और फ़िल्म में दिखाई आने वाले एक्शन के बारे में है. ईद पर रिलीज होने वाली यह टाइगर की पहली मूवी है जो कृति सेनन की 2014 की पहली मूवी ‘हीरोपंती’ का सीक्वल है. ‘हीरोपंती 2’ का फर्स्ट लुक फरवरी 2020 में रिलीज किया जा चुका था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ इसके अलावा कई ऑयर फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं. वो एक्शन थ्रिलर मूवी ‘गणपत पार्ट 1’ में भी दिखाई देने वाले है. ये फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी. इस मूवी का तीन पार्ट बनने वाला है ओर इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. वहीं अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की घोषणा भी हो चुकी है. इस समय बॉलीवुड सबसे बिजी युवा एक्टर्स में सीक हैं. उनके पास फिल्मों की लंबी लाइन्स हैं.

अपने अंतिम पलों में तन्हाई से भाग रहीं थी लता दीदी, धर्मेंद्र ने बताई सच्चाई

हर किसी को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना लेती थी श्रीदेवी

‘लव जिहाद’ पर बनी इस मूवी को सेंसर बोर्ड ने दी मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -