सूरत से आप उम्‍मीदवार कंचन जरीवाला ने वापस लिया नामांकन, बीजेपी पर लगा था अगवा करने का आरोप
सूरत से आप उम्‍मीदवार कंचन जरीवाला ने वापस लिया नामांकन, बीजेपी पर लगा था अगवा करने का आरोप
Share:

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी की एक उम्मीदवार के अपहरण की आशंका जताई थी। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने सीधे भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, 'सूरत से आप उम्‍मीदवार कंचन जरीवाला पर‍िवार सह‍ित लापता हैं। क्या उनका अपहरण कर लिया गया है? जिसके बाद बुधवार को कंचन ने अपना नामांकन वापस ले लिया।' हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है और कहा है, “सूरत (पूर्व) से हमारे प्रत्याशी कंचन जरीवाला और उनका परिवार कल से लापता है। पहले बीजेपी ने उनका नामांकन रद्द कराने की कोशिश की, लेकिन उनका नामांकन स्वीकार कर लिया गया। बाद में उन पर नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था। क्या उनका अपहरण कर लिया गया है?”

आपको बता दें कि बीते दिनों ही आप सांसद और गुजरात सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने गुजरात में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था, ''लोकतंत्र की हत्या, सूरत पूर्व सीट से हमारी उम्मीदवार कंचन जरीवाला को बीजेपी ने अगवा कर लिया है। पहले बीजेपी ने उनका नामांकन पत्र रद्द करवाने की असफल कोशिश की, फिर उन्हें उम्मीदवारी वापस लेने के लिए मजबूर किया और अब उनका अपहरण कर लिया। वह कल दोपहर से लापता हैं।''

कठुआ गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

केवल वही नहीं बल्कि गुजरात में आप के सीएम कैंडीडेट ईशुदान गढ़वी ने भी एक ट्वीट किया था और कैप्शन में लिखा था, ”बीजेपी आप से इतनी डरी हुई है की वो गुंडागर्दी पर आ गई है। सूरत ईस्ट से चुनाव लड़ रहे हमारे कंचन जरिवाला के पीछे बीजेपी वाले कुछ दिनो से पड़े हुए थे और आज वो गायब हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी के गुंडे उन्हें उठा ले गए हैं। उनका परिवार भी गायब है। बीजेपी कितनी गिरेगी ?”

इसके अलावा आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा था, ”गुजरात में चुनाव हो रहा है या लोकतंत्र का खुलेआम गला घोंटा जा रहा। सूरत ईस्ट के प्रत्याशी कंचन जरीवाला कल से लापता हैं। वीडियो में मौजूद लोग BJP के हैं। इन पर कार्यवाही कर प्रत्याशी का पता लगाया जा सकता है। BJP चुनाव से पहले हार मान चुकी है। अब प्रत्याशी का अपरहण कर रही है।”

'भारत में हम डिजिटल पहुंच को सार्वजनिक कर रहे हैं, लेकिन...', G-20 Summit में बोले PM मोदी

सरकार की इस योजना के तहत मिलते हैं 51 हजार रुपये, जानिए कैसे?

'भारत में रहने वाला हर व्यक्ति हिंदू', मोहन भागवत ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -