कियारा के बाद इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी ने भी करवाया पत्ते में छुपकर फोटोशूट
कियारा के बाद इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी ने भी करवाया पत्ते में छुपकर फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के शूट के लिए कई स्टार्स नए नए लुक अपनाते हैं और कई एक्ट्रेस टॉपलेस हो जाती हैं। ऐसे में अब तक उनके शूट के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी सुर्खियों में रही थीं। आपको याद हो अभिनेत्री ने केले के पत्ते से अपने आपको ढंका हुआ था और उनके इसी फोटोशूट के बाद अब टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भी बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

आप देख सकते हैं पलक के इस बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई हुईं हैं। जी दरअसल पलक तिवारी ने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है Peek-a-booShot by @chrisrathore।photo आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल पलक की ये तस्वीरें फोटोग्राफर क्रिस राठौर ने खींची हैं और तस्वीरों में उनका लुक काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है।

वैसे पलक के इस फोटोशूट में कियारा के फोटोशूट की झलक मिल रही है और पलक इन तस्वीरों में अपने आपको पत्तों के पीछे छुपाती हुई दिखीं है जो आप देख सकते हैं। वैसे वह इससे पहले अपने मामा की शादी में बेहतरीन नजर आईं थीं और इस शादी में पलक ने पीच कलर की गाउन पहनी था जो सभी को खूब पसंद आया था। वैसे उस दौरान की तस्वीरें पोस्ट करते हुए पलक की माँ श्वेता ने लिखा था, 'भाई की शादी।' वहीं श्वेता ने हल्दी सेरेमनी में हल्के ऑरेंज रंग का लहंगा पहना था और उनकी बेटी पलक ने पीले रंग की पारंपरिक ड्रेस पहनी थी जो जबरदस्त थी।

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात

पति शोएब इब्राहिम संग सैर सपाटा करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -