'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद 'बिग बॉस' में नजर आयेंगी 'नायरा'! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बात

टीवी के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' मतलब शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), रोहित शेट्टी के शो में पार्टिसिपेट करने जा रही हैं। वही अभिनेत्री को लेकर ये भी बोला जा रहा कि वो बिग बॉस 16 में दिखाई दे सकती हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते शिवांगी ने अपने नये शो पर खुलकर चर्चा की है। शिवांगी का कहना है कि वो 'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर बहुत उत्साहित हैं। ये शो शिवांगी के फेवरेट शोज में से एक हैं। 

शिवांगी रोहित शेट्टी के शो को एक बड़े अवसर की भांति देखती हैं, जिसमें किये जाने वाले स्टंट इंसान रियल लाइफ में नहीं कर सकता है। शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में होगी, जिसके लिये शिवांगी पूरी तरह तैयार हैं। चूंकि शिवांगी फूडी है। इसलिये उन्होंने  डाइट पर भी ध्यान देना आरम्भ कर दिया। चर्चा के चलते शिवांगी ने रोहित शेट्टी की तारीफ भी की है। 

खतरों के खिलाड़ी तथा बिग बॉस दोनों ही टेलीविज़न के लोकप्रिय शोज में से एक है। इन शोज के सेलिब्रिटीज कभी बिग बॉस में नजर आते हैं, तो कभी बिग बॉस वाले रोहित शेट्टी के शो में दिखाई देते हैं। जब शिवांगी से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि खतरों के खिलाड़ी करने वाले स्टार्स बिग बॉस में जाते हैं। लेकिन मुझे सच में अभी बारे में कुछ नहीं पता है। फिलहाल मेरा पूरा ध्यान केवल खतरों के खिलाड़ी पर है। 

अनुज कपाड़िया संग बीच पर खुलेआम रोमांस करती नजर आई अनुपमा, वायरल हुए ये वीडियोस

कान्स 2022 में रेड कार्पेट पर पहुंचीं हेली शाह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- 'भारतीय डिजाइनरों ने किया भेदभाव'

लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर होने जा रही है झांसी की रानी की वापसी, इस सीरियल में आएंगी नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -